S M L

बिग बॉस तमिल पर भड़के कमल हासन

कमल हासन द्वारा होस्ट किया जा रहा है ये शो चर्चा का विषय बना हुआ है

Updated On: Aug 07, 2017 01:39 PM IST

Akash Jaiswal

0
बिग बॉस तमिल पर भड़के कमल हासन

कमाल हासन ने तमिलनाडु में चल रहे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को जमकर फटकार लगाई हैं. बता दें की कमल खुद ही इस शो के होस्ट हैं. बताया जा रहा है कि इस शो पर मानसिक तौर पर परेशान लोगों का मजाक बनाया गया है.

दरअसल, हुआ ये कि इस शो में भाग लेने वाली एक्ट्रेस ओविया ने इस शो के सेट पर आत्महत्या करने की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक, ओविया इस शो के दूसरे कंटेस्टेंट आरव से प्रेम करती हैं. पर आरव स्वभाव से आक्राकमक हैं. अपने प्रेम का कारण ओविया मानसिक तौर पर परेशान हो रही हैं और इसलिए वो इस शो से बाहर निकलना चाहती हैं.

Ovaiya

तनाव में आकर उन्होंने बिग बॉस हाउस में मौजूद एक स्विमिंग पूल में डूबकर जान देने की कोशिश की. उनकी ये हरकत देख शो के अन्य प्रतिभागी चौंक गए और फौरन ही उन्होंने क्रू मेंबर्स को सूचित किया. जिसके बाद उन्हें बचाया गया.

ये घटना शुक्रवार को हुई जिसे चैनल ने अपने ऑडियंस के लिए मोड ऑफ इंटरटेनमेंट बना दिया. चैनल ने ओविया की इस करतूत को टीवी पर चला दिया. इसके बाद दर्शकों ने इस चैनल की कड़ी निंदा की.

kamal

जानकारी के अनुसार, इस शो पर मानसिक रोगियों का भी जमकर मजाक बनाया गया है जिसे चैनल ने प्रसारित भी किया. चैनल द्वारा इन सभी कंटेंट को प्रसारित कर इन्हें एक इंटरटेनमेंट बनाने के लिए कमल ने दर्शकों से माफी मांगी.

एसएस बालाजी नामके एक वकील ने इस शो के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

रिपोर्ट्स की माने तो ओविया मानसिक तकलीफों से जूझ रही हैं. वो अब शो से बहार निकल चुकी हैं.

बिग बॉस : कमल हासन फंसे मुसीबत में, 100 करोड़ का मानहानि का केस हुआ दर्ज

तमिलनाडु का ये शो शुरू से ही विवादों से घिरा हुआ है. इस शो पर तमिल महिलाओं और उनकी संस्कृतियों को नष्ट करने का भी आरोप है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई भी जारी है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi