S M L

Helicopter Eela: ‘रुक रुक रुक’ का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज, मजेदार अंदाज में नजर आईं काजोल

इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है, जो कि 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Sep 26, 2018 11:27 AM IST

Arbind Verma

0
Helicopter Eela: ‘रुक रुक रुक’ का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज, मजेदार अंदाज में नजर आईं काजोल

बॉलीवुड में इन दिनों गानों के रिक्रिएशन का काम चल रहा है. जिसे देखिए वही किसी न किसी गाने को रिक्रिएट करने में लगा हुआ है. हां, लेकिन ये भी है कि ये गाने भी आज के दौर के लिहाज से अच्छे बन रहे हैं और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं. अब अजय देवगन और तबू की फिल्म ‘विजयपथ’ का गाना ‘रुक रुक रुक’ का रिक्रिएट वर्जन रिलीज किया गया है.

रूक रूक रूक का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज

साल 1994 में आई अजय देवगन और तबू की फिल्म ‘विजयपथ’ का गाना ‘रुक रुक रुक’ का रिक्रिएट वर्जन रिलीज किया गया है. ये गाना काजोल की आने वाली फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के लिए रिक्रिएट किया गया है. इस गाने में काजोल काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि काजोल इसी गाने की रिकॉर्डिंग कर रही हैं और फिर अचानक वो बाहर निकलकर डांस करने लगती हैं और गाने के खत्म होने के बाद वो वापस स्टूडियो में पहुंच जाती हैं, जहां अनु मलिक बैठे हुए हैं.

12 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, काजोल फिल्म में एक ऐसी मां का रोल प्ले कर रही हैं जो अपने सपने को पूरा करने के लिए अपने बेटे के ही कॉलेज में दाखिला लेती है, जिसके बाद दोनों की जिंदगी में तूफान खड़ा हो जाता है. इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है. ये फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi