S M L

एक स्टोर लॉन्चिंग पर काजोल के साथ हुआ कुछ ऐसा, आप भी घबरा जाएंगे

हाल ही में काजोल को मुंबई के एक मॉल में स्टोर लॉन्चिंग के मौके पर स्पॉट किया गया

Updated On: Jun 22, 2018 01:35 PM IST

Arbind Verma

0
एक स्टोर लॉन्चिंग पर काजोल के साथ हुआ कुछ ऐसा, आप भी घबरा जाएंगे
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी आवाज का जादू हॉलीवुड की फिल्मों में बिखेर रही हैं. उनकी आवाज आप हॉलीवुड कार्टून फिल्म ‘इनक्रेडिबल्स 2’ में सुन पाएंगे. उन्होंने इस फिल्म की डबिंग हिंदी में की है. हाल ही में काजोल को मुंबई के एक मॉल में स्टोर लॉन्चिंग के मौके पर स्पॉट किया गया लेकिन इस दौरान हुआ कुछ ऐसा कि वहां मौजूद सारे लोग घबरा गए.

मॉल में ही गिर पड़ीं काजोल

काजोल को मुंबई के एक मॉल में स्पॉट किया गया. वो एक स्टोर के लॉन्चिंग के लिए यहां पहुंची थीं. लेकिन काजोल के साथ यहां कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद सारे लोग घबरा गए. मॉल के भीतर काजोल एलिवेटर सीढ़ियों से चढ़ने के बाद कुछ देर चलते हुए जैसे ही वो आगे पहुंचीं तो उनकी सैंडल की हील डगमगा गई, जिसकी वजह से वो तुरंत ही गिर पड़ी. काजोल के आस-पास काफी भीड़ भी मौजूद थी और उनके साथ बॉडीगार्ड भी चल रहे थे. हालांकि, बॉडीगार्ड ने उन्हें तुरंत उठा लिया.

डबिंग को लेकर काजोल थीं काफी उत्साहित

काजोल हॉलीवुड में काम करने को लेकर पहले ही बयान दे चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि, ‘मैं हॉलीवुड फिल्में करने से पहले वही सवाल करूंगी जो हिंदी फिल्मों का चयन करने से पहले करती हूं. मैं ‘इनक्रेडिबल्स 2’ की हिंदी डबिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं.’

@kajol looking slim trim and absolutely fabulous at the Olay store launch . #kajoldevgan #kajol

A post shared by (@kajol.the.great) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi