S M L

करण जौहर के साथ काम करने के सवाल पर खुलकर बोली काजोल

काजोल से पूछा गया कि क्या वो भविष्य में कभी करण के साथ काम करना चाहेंगी? इसपर उनका जवाब पढ़िए

Akash Jaiswal Updated On: Jul 27, 2017 03:52 PM IST

0
करण जौहर के साथ काम करने के सवाल पर खुलकर बोली काजोल

काजोल ने करण जौहर के साथ काम करने के सवाल पर खुलकर अपनी राय व्यक्त की है. पहले तो उन्होंने कहा कि वो इस सवाल का कोई जवाब नहीं देना चाहती. फिर उन्होंने कहा की अगर उनका कोई दूसरा दोस्त उन्हें फिल्म ऑफर करेगा तो वो उसे 100 फीसदी करेंगी पर वो करण के साथ काम नहीं करेंगी.

उन्होंने ये कहा कि आप किसी के साथ बात नहीं करते तो आप उसके साथ सहज भी नहीं होंगे. ऐसे में आप उनके साथ कैसे काम कर सकते हैं. काजोल के मुताबिक साथ काम करने के लिए संवाद का होना बहुत जरुरी है.

अजय देवगन ने काजोल के लिए मुझे दी थी धमकी: करण जौहर

ये तो सभी जानते है कि काजोल और करण बेहद अच्छे दोस्त थे. जब करण ने डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी, तब उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में उन्होंने काजोल को ही लीड रोल में रखा था.

Karan Johar-Kajol

पर बदलते वक्त के साथ उनके रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई. अपनी ऑटोबायोग्राफी किताब ‘द अनसूटेबल बॉय’ में करण ने अपने और अजय-काजोल के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे.

करण जौहर और काजोल की दोस्ती में अब ‘कुछ-कुछ नहीं होता है’

इसके अलावा, पिछले वर्ष अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ बॉक्स ऑफिस पर करण की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के साथ क्लैश हो रही थी. उस समय कमाल आर खान ने ये इल्जाम लगाया था कि ‘ए दिल है मुश्किल’ के मेकर्स ने ‘शिवाय’ के बारे में भला बुरा लिखने को उन्हें कहा था. जिसके बाद अजय और करण के बीच एक और नया विवाद खड़ा हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi