S M L

काजोल को याद आया ‘के3जी’ का पुराना सीन, कोलाज बनाकर वीडियो किया शेयर

काजोल बहुत जल्द अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में नजर आने वाली हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 18, 2018 03:40 PM IST

0
काजोल को याद आया ‘के3जी’ का पुराना सीन, कोलाज बनाकर वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक सीन को याद किया है. इस सीन को याद करते हुए काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उसी सीन के डायलॉग को दोहराती नजर आ रही हैं. इस सीन में वो कई तरह के चेहरे बना रही हैं.

काजोल को याद आया के3जी का सीन

काजोल ने अपनी पुरानी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक सीन को याद करते हुए अलग-अलग चेहरे बनाते हुए एक वीडियो का कोलाज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो फिल्म के उस सीन को याद कर रही हैं जब शाहरुख खान के पिता बने अमिताभ बच्चन की जन्मदिन की पार्टी चल रीह होती है. उसी दौरान काजोल से गलती से महंगा गमला टूट जाता है. इसके बाद वो अमिताभ से माफी मांगती हैं लेकिन जैसे ही वो आगे बढ़ती हैं, उनके हाथ से एक और गमला टूट जाता है. इसके बाद का काजोल का रिएक्शन कमाल का है. इसी सीन को काजोल ने फिर से दुहराने की कोशिश की है, जिसको देखकर आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी.

Omg that soo cute Gamla nahi vase@kajol @team_kajol

A post shared by KAJOL DEVGN @kajol (@queenkajolturkey) on

रेडियो जॉकी से भी की बात

काजोल ने हाल ही में एक वीडियो और भी शेयर किया था जिसमें वो एक रेडियो प्रोग्राम में बैठीं रेडियो जॉकी से बातें कर रही थीं. इस दौरान रेडियो जॉकी काजोल को काजल कहकर बुलाते हैं, जिस पर काजोल कहती हैं कि उनका नाम काजल नहीं काजोल है. काजोल बहुत जल्द अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi