S M L

फिर से दिखने वाला है काजोल, शाहरुख और करण की तिकड़ी का ऑनस्क्रीन कमाल!

साल 2015 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में भी शाहरुख-काजोल साथ नजर आए थे

Updated On: Jul 05, 2018 09:47 AM IST

Arbind Verma

0
फिर से दिखने वाला है काजोल, शाहरुख और करण की तिकड़ी का ऑनस्क्रीन कमाल!

काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को पर्दे पर हम और आप कई बार देख चुके हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने काफी सराहा है. अभी हाल ही में दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे लेकिन अब जानकारी ये आ रही है कि दोनों बहुत जल्द एक साथ फिर से एक फिल्म में नजर आ सकते हैं.

काजोल-शाहरुख फिर आएंगे नजर

अभी हाल ही में काजोल और शाहरुख को करण जौहर के साथ एक मशहूर पार्टी में देखा गया था. उसी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में ये सुगबुगाहट तेज हो गई कि दोनों बहुत जल्द एक फिल्म में नजर आ सकते हैं. हालांकि, इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन चर्चा जरूर उनेके बारे में चल रही है कि बहुत जल्द तीनों की तिकड़ी एक फिल्म में नजर आ सकती है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो उन्हें सूत्रों से ये पता चला है कि तीनों इस सिलसिले में बात कर रहे हैं. अभी ये सब कुछ शुरुआती दौर में है. करण ने दोनों को स्क्रिप्ट सुनाई है और फिर से दोनों के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन अभी तक किसी ने भी आधिकारिक तौर पर फिल्म को साइन नहीं किया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत जल्द तीनों साथ में एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे.

2015 में आई थी दिलवाले

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा है. दोनों एक साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. साथ ही वो साल 2015 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में भी नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi