S M L

Good News: अब करण जौहर और काजोल के बीच सब कुछ ठीक है, ये बात आई सामने

दोनों की दोस्ती में दरार आई साल 2016 में जब करण जौहर पर ये आरोप लगा कि उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ की बुराई के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं

Updated On: Aug 28, 2018 09:24 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: अब करण जौहर और काजोल के बीच सब कुछ ठीक है, ये बात आई सामने

बॉलीवुड में दोस्ती, दुश्मनी फिर से दोस्ती, ये सब कुछ चलता रहता है. बात चाहे शाहरुख और सलमान की हो या फिर काजोल और करण की. आखिर में सब एक हो ही जाते हैं. मतलब कह सकते हैं कि ‘हैप्पी एंडिंग’. वैसे ये ठीक भी है कि अब करण जौहर और काजोल के बीच में कोई भी कड़वाहट बची नहीं रह गई है. दोनों एक बार फिर से दोस्त बन चुके हैं.

काजोल-करण के बीच है सब कुछ ठीक

करण जौहर के साथ काजोल के रिश्ते काफी समय से ठीक नहीं चल रहे थे लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है. स्पॉटबॉय से बातचीत में काजोल ने कहा है कि, ‘हम दोनों के बीच अब ऐसा कुछ भी नहीं है, सब कुछ अब एकदम ठीक है.’ मतलब ये कि दो पुराने दोस्त कुछ दिन तक एक-दूसरे से नाराज रहे लेकिन वापस अब उसी दोस्ती की पटरी पर लौट आए हैं.

करण पर लगा था आरोप

करण जौहर और काजोल की दोस्ती काफी पुरानी मानी जाती है. क्योंकि दोनों फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के दौरान दोस्त बने और फिर ये दोस्ती काफी गहरा गई. दोनों ने कई मौकों पर ये कहा भी है कि हम दोनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं. लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार आई साल 2016 में जब करण जौहर पर ये आरोप लगा कि उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ की बुराई के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं. ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही थी. इसी वाकिये के बाद दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi