S M L

Shocking: सिंगर कैलाश खेर को उदयपुर के म्यूजिक इवेंट से हटाया गया, ये रही वजह

कुछ दिनों पहले ही सिंगर सोना महापात्रा और एक दूसरी महिला ने कैलाश खेर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे

Updated On: Oct 28, 2018 09:23 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सिंगर कैलाश खेर को उदयपुर के म्यूजिक इवेंट से हटाया गया, ये रही वजह
Loading...

बॉलीवुड के फेमस सिंगर कैलाश खेर पर पिछले दिनों यौन शोषण के आरोप लगे थे. एक के बाद एक महिलाओं ने कैलाश पर इतने संगीन आरोप लगाए. जिसके बाद अब एक बहुत बड़ी खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है, जो बेहद दु:खद है. ऐसा कैलाश खेर के साथ पहले कभी भी नहीं हुआ है.

म्यूजिक इवेंट से हटा दिया गया

यौन शोषण के आरोपों से घिरे बॉलीवुड के मशहूर गायक कैलाश खेर को राजस्थान के उदयपुर में दीवाली पर होने वाले एक म्यूजिक इवेंट से हटा दिया गया. दरअसल, उदयपुर में 30 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर संगीत संध्या नाइट कार्यक्रम रखा गया है. इस प्रोग्राम में कैलाश खेर को भी गाना गाने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन जब इस तरह के आरोप उन पर लगाए गए तो आयोजकों ने उन्हें अपने इवेंट से ही हटा दिया. इंडिया टूडे से बातचीत में उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने कहा कि, ‘ये एक सरकारी कार्यक्रम है. हम नहीं चाहते कि किसी तरह का कोई भी विवाद हो. कैलाश खेर पर लगे आरोपों की खबरों को सुनकर हमने उन्हें कार्यक्रम से अलग करने का फैसला लिया. अब उनकी जगह सिंगर दर्शन रावल प्रस्तुति देंगे.’

सोना महापात्रा ने लगाए थे आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सिंगर सोना महापात्रा और एक दूसरी महिला ने कैलाश खेर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. कैलाश खेर पर ये आरोप लगाने वाली महिला कैलाश की फैमिली फ्रेंड है. महिला ने अपने नाम का खुलासा न किए जाने की बात कही थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi