S M L

#MeToo: कैलाश खेर पर लगा छेड़-छाड़ का आरोप, महिला ने कहा '' बार-बार मेरी .....''

#metoo मूवमेंट के तहत महिलाएं आवाज उठा रही हैं. नाना के बाद विकास बहल , चेतन भगत और अब कैलाश खेर का मामला सामने आया है.

Updated On: Oct 07, 2018 11:40 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo: कैलाश खेर पर लगा छेड़-छाड़ का आरोप, महिला ने कहा '' बार-बार मेरी .....''

बॉलीवुड में इन दिनों नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का मुद्दा गरमाया हुआ है. ऐसे में कई बड़े सितारों के खिलाफ #metoo मूवमेंट के तहत महिलाएं आवाज उठा रही हैं. नाना के बाद विकास बहल , चेतन भगत और अब कैलाश खेर का मामला सामने आया है. आपको बता दें कैलाश खेर पर महिला पत्रकार ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

इस महिला पत्रकार ने संध्या मेनन को एक संदेश भेज कर बताया है कि कैलाश खेर ने उनके साथ गलत किया है. इस दौरान कैलाश ने उन्हें गलत तरह से छुआ है. संध्या ने महिला का स्क्रीनशॉट साजा करते हुए इस मामले पर अपनी आवाज को बुलंद किया है. इस स्क्रीनशॉट में लिखा है कि '' काश मेरी इतनी हिम्मत होती कि मैं अपना नाम जाहिर कर सकूं. लेकिन मैं आपको कैलाश खेर के साथ अपने #metoo  के बारे में बताना चाहती हूं. मैं कैलाश खेर से मस्कट में एक बुटीक में मिली थी. . वहां कुछ मेरे साथ कुछ और महिलाएं भी साथ थी साथ ही एक  फोटोग्राफर और मेरे बॉस मौजूद थे. ''

[ यह भी पढ़ें : Buzz: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहते हैं विल स्मिथ, 15 साल से कर रहें हैं इंतजार ]

इस महिला पत्रकार ने आगे लिखा ''हम कैलाश खेर का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे. बदकिस्मती से मैं कैलाश के पास बैठी थी. वो बात करते हुए मेरी जांघों को छूने की कोशिश कर रहे थे. जिस वजह से मैं काफी असहज महसूस कर रही थी. इस बात की शिकयात मैंने अपने बॉस से की थी लेकिन उन्होंने इसे हंसी में टाल दिया था. जिसके बाद मेरे बॉस ने सबके साथ एक ग्रुप फोटो के लिए कहा, ग्रुप फोटो के दौरान कैलाश ने मुझे अपने करीब बुलाया लेकिन मैंने बेहद विनम्रता से उन्हें माना कर दिया.'' वाकई इन दिनों  #metoo मूवमेंट की लहर दौड़ चुकी है. अब महिलाएं खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी आपबीती को सबके सामने बता रही हैं. जो बहुत अच्छी बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi