S M L

Shocking : 'कहानी घर घर की' फेम रिंकू और किरण करमाकर शादी के 15 साल बाद ले रहे हैं तलाक

रिंकू और किरण नहीं चाहते हैं कि उनके बेटे पर रिश्ते का बुरा असर पड़े. इसलिए दोनों ने ही मीडिया के सामने अभी तक कुछ नहीं कहा है

Updated On: Nov 21, 2017 07:36 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'कहानी घर घर की' फेम  रिंकू और किरण करमाकर शादी के 15 साल बाद ले रहे हैं तलाक

टीवी इंडस्ट्री के कई खूबसूरत जोड़ियों के लिए ये साल बेहद ही दर्दनाक रहा है. इस साल कई हॉट कपल्स के बीच अलगाव और तलाक की खबरें आईं जिनके बारे में जानकर ना सिर्फ इंडस्ट्री के लोग बल्कि इनके फैंस भी हैरान रह गए. इस साल विवियन डिसेना-वाहबिज दोराबजी, पंकित ठक्कर-प्राची, सुमित व्यास-शिवानी, अमित टंडन-रूबी टंडन, और पीयूष सहदेव-आकांक्षा रावत जैसे खूबसूरत कपल्स की शादी टूटने की खबरों ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. एक साथ इतनी सेलेब्स की शादियों के बिखरने पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इन सेलिब्रिटी कपल्स के रिश्तों में क्या हो गया है ? क्यों कम समय में ही इन सेलेब्स की शादी ने एक दर्दनाक अंजाम ले लिया. अब टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल किरण करमाकर और रिंकू करमारकर को लेकर भी बुरी खबर सामने आई है.

किरण-रिंकू हुए अलग

Kiran-Karmarkar-Rinku-Dhawan-divorce-after-15-years-990x556

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, रिंकू और किरण एक साल से अलग रह रहे हैं. दोनों का एक बेटा भी है. लेकिन इनके रिश्ते में आई दरार अभी तक खत्म नहीं हुई है. सोर्स के मुताबिक, 'रिंकू और किरण दोनों समझदार हैं। लेकिन अब वो इस 15 साल के रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं. क्योंकि उनके बीच चल रहा मनमुटाव खत्म नहीं हो रहा है. दोनों का मानना है कि रोज लड़ाई से अच्छा है कि वे तलाक ले लें. आपको बता दें कि किरण और रिंकू ने साल 2001 के टीवी शो 'कहानी घर घर की' में साथ काम किया था. सीरियल के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और फिर शादी कर ली.

रिंकू और किरण नहीं करना चाहते रिश्ते पर बात

रिंकू और किरण नहीं चाहते हैं कि उनके बेटे पर रिश्ते का बुरा असर पड़े. इसलिए दोनों ने ही मीडिया के सामने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi