S M L

Kader Khan Prayer Meet Video : कादर खान के बेटे ने कहा ''उन्होंने कभी अपने बच्चों और चाहने वालों में फर्क नहीं किया'

कादर खान को कई दिनों पहले खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा है. जहां अब हर घंटे उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. जिसके बाद उनका निधन हो गया

Updated On: Jan 03, 2019 06:19 PM IST

Ankur Tripathi

0
Kader Khan Prayer Meet Video : कादर खान के बेटे ने कहा ''उन्होंने कभी अपने बच्चों और चाहने वालों में फर्क नहीं किया'

साल 2019 का पहला दिन बॉलीवुड सितारों के लिए गम से भरा हुआ रहा. जहां बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कादर खान का निधन हो गया. 81 साल के कादर खान ने 1 जनवरी की सुबह कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड सितारों में गम का महौल पसर गया था. अब कादर खान का अंतिम संस्कार कनाडा में ही कर दिया गया है. जिसके बाद आज कनाडा में ही कादर खान की प्राथना सभा का आयोजन किया गया था. प्राथना सभा में उनके बच्चों ने मीडिया अभिवादन किया. इसके साथ ही गमगीन परिवार ने मिलकर कादर खान से जुड़ी कई बातें मीडिया को बताई. देखें कनाडा की प्राथना सभा से आया है खास वीडियो.

इस वीडियो में कादर खान के बेटे मीडिया से कहते हैं '' आज हमने अपने परिवार की बहुत बड़ी चीज खोई है. हमारे खानदान में बहुत गम हुआ है आज. मीडिया के यहां आने से ही हमें ये हिम्मत आई है कि मैं कुछ कह सकूं, मेरे पिता हमेशा हम 3 भाइयों से कहा करते थे कि अगर ''तुम मिलकर कभी मुझे संभाल नहीं पाए तो भारत की जनता जो उन्हें बहुत प्यार करती है वो उनका ख्याल रख लेगी.'' आप लोगों की भीड़ देखकर मुझे उनकी कही हुई बातें आज सच लग रही हैं.'' वाकई कादर खान बॉलीवुड के महान कलाकार थे. जिनके जाने से बॉलीवुड का एक गहरी चौट पहुंची है.

[ यह भी पढ़ें : Health: न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे ऋषि कपूर कमजोर और बीमार लग रहे हैं, देखिए उनकी तस्वीरें ]

आपको बता दें, कादर खान को कई दिनों पहले खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा है. जहां अब हर घंटे उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. जिसके बाद उनका निधन हो गया. निधन के बाद से अमिताभ बच्चन से लेकर गोविंदा तक उनके लिए दुआ मांगी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi