S M L

Brawl : गोविंदा पर भड़के कादर खान के बेटे सरफराज, कहा '' क्या कभी उसने फोन भी किया हमें''

गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान और फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कादर खान के साथ तस्वीर पोस्ट कर उन्हें अपना पिता समान बताया था

Updated On: Jan 04, 2019 11:19 AM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : गोविंदा पर भड़के कादर खान के बेटे सरफराज, कहा '' क्या कभी उसने फोन भी किया हमें''

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कादर खान का लंबी बीमारी के बाद 81 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर ने कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इस खबर की पुष्टि उनके बेटे सरफराज ने की थी. कादर के निधन के बाद से बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके लिए तमाम ट्वीटस किए और उन्हें खूब याद भी किया. वहीं गोविंदा ने कादर खान को अपने पिता की तरह बताया था. इस बात को सुनकर कादर खान के बेटे सरफराज अब नाराज हो गए हैं. जहां उन्होंने गोविंदा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आईएनएस से हुई अपनी खास बात चीत में सरफराज ने गोविंदा पर तंज कसते हुए कहा कि '' आप लोग गोविंदा से जाकर पूछिए की अपने पिता समान व्यक्ति से उन्होंने ने कितनी बार उनकी तबीयत की जानकारी ली. क्या उन्होंने ने मेरे पिता के निधन के बाद  मेरे परिवार में किसी को भी फोन किया ? फिल्म इंडस्ट्री के लोग बोलते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं. पुराने एक्टर्स का प्यार महज तस्वीरों को तक रह गया है. मेरे पिता बहुत ही भाग्यशाली आदमी थे कि उनके अंतिम समय में उनके तीनों बेटे उनके साथ थे और उनका ख्याल रख रहे थे. बॉलीवुड के दिग्गज सितारे ललिता पवारजी जी और मोहन छोटीजी की हालत बहुत बिगड़ सी गई थी. लेकिन बॉलीवुड का कोई आदमी सामने नहीं आया. इस वजह से उन जैसे कई लोगों को कठिनाईयों के बीच जिंदगी बिताने के लिए मजबूर होना पड़ा.

 [ यह भी पढ़ें : Birthday Video: सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को दी इस अंदाज में जन्मदिन की बधाई, देखिए वीडियो ]

हाल ही में गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान और फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कादर खान के साथ तस्वीर पोस्ट कर उन्हें अपना पिता समान बताया था. आपको बता दें, गोविंदा और कादर खान की जोड़ी जब कभी सिनेमा के पर्दे पर आईं लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. फिर चाहे वो दूल्हे राजा, राजा बाबू, कूली नंबर 1, राजाजी, आंखे, छोटे सरकार, साजन चले ससुराल, आंटी नंबर 1, जोरू का गुलाम, अनाड़ी नंबर 1 जैसी कोई फिल्म हो. महज गोविंदा ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने कादर खान के निधन पर दुख जताया है जिनमें अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर , अनुपम खेर , रवीना टंडन समेत कई सितारों के नाम शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi