S M L

RIP: कल कनाडा में होगा कादर खान का अंतिम संस्कार, गुरुवार को खाया था एक्टर ने आखिरी बार खाना, पढ़ें

कादर खान को कई दिनों पहले खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा है. जहां अब हर घंटे उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी

Updated On: Jan 02, 2019 11:01 AM IST

Ankur Tripathi

0
RIP: कल कनाडा में होगा कादर खान का अंतिम संस्कार, गुरुवार को खाया था एक्टर ने आखिरी बार खाना, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता कादर खान का मंगलवार को तड़के सुबह लंबी बीमारी के बाद 81 साल की उम्र में निधन हो गया. एक्टर ने कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इस खबर की पुष्टि उनके बेटे सरफराज ने की. स्पॉटबॉय की खबर की मानें तो कादर खान का अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा. जहां उनके बेटे सरफराज कल सभी को इसका समय बताएंगे. कादर खान के पार्थिव शरीर को मस्जिद में रखा गया है. नमाज के बाद कादर खान के बच्चे परिवार के साथ मिलकर उनका अंतिम संस्कार करेंगे.

बता दें, शनिवार की रात कादर खान कोमा चले गए थे  उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी. वहीं खान साहब ने गुरुवार को आखरी बार  खाना खाया था. जिसके बाद उन्होंने अस्पताल का खाना खाने से मना कर दिया था. लेकिन गुरुवार को जब सरफराज की पत्नी कादर खान के लिए घर से खाना लेकर आईं तो उन्होंने वो बड़े मन से खाया वो आखिरी बार था जब उन्होंने कुछ खाया हो. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में बहुत ही गम का माहौल है. जहां अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, समेत कई सितारों ने उनके लिए खास ट्वीट किया है.

[ यह भी पढ़ें : Katrina Kaif New Year Vaction Video: ठंडे पानी में नहाती नजर आईं कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो ]

आपको बता दें, कादर खान को कई दिनों पहले खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा है. जहां अब हर घंटे उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. जिसके बाद अब उनका निधन हो चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi