S M L

पिता कादर खान को लेट 'पद्म श्री' मिलने पर बोले बेटे सरफराज खान, पढ़ें

कादर खान बॉलीवुड के उन सितारों में से थे जिसके साथ भी उनका नाम जुड़ा वो सुपरस्टार बना. इस लिस्ट में सबसे ऊपर गोविंदा का नाम आता है. इसके बाद अनिल कपूर , अमिताभ बच्चन, ऐसे बहुत से सितारे हैं

Updated On: Jan 29, 2019 02:50 PM IST

Ankur Tripathi

0
पिता कादर खान को लेट 'पद्म श्री' मिलने पर बोले बेटे सरफराज खान, पढ़ें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एक्टर कादर खान को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार दिए जाने की घोषणा हुई है. लेकिन दुख की बात यह है कि ये सम्मान अब वो अपने हाथों से स्वीकार नहीं कर पाएंगे. जी हां कादर खान का निधन लंबी बीमारी के चलते 31 दिसंबर को कनाडा में हुआ था, कादर हिंदी फिल्म जगत के बहुत बड़े नाम थे. जिन्होंने कुल 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और सिनेमा में कमाल के स्क्रीनप्ले लिखे. जहां अब उनकी मौत के बाद सरकार ने उन्हें मरणोपरांत ये पुरस्कार देने की बात कही है.

इस घोषणा के बाद उनके बेटे सरफराज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि '' अच्छा होता अगर मेरे पिता इसे स्वीकार करने के लिए आसपास होते. लेकिन अगर भगवान किसी इंसान से खुश है, तो वे उसे उसके हिस्से की इज्जत देने का तरीका निकाल लेते हैं, उनके इस दुनिया से अलविदा कहने के बाद भी.'' सरफाज मानते हैं कि उनके पिता को यह पुरस्कार मिलने में देरी हुई है.

[ यह भी पढ़ें: Juicy Link Up: इस राजनेता के पोते के इश्क में दीवानी थीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, पढ़ें ]

कादर खान बॉलीवुड के उन सितारों में से थे जिसके साथ भी उनका नाम जुड़ा वो सुपरस्टार बना. इस लिस्ट में सबसे ऊपर गोविंदा का नाम आता है. इसके बाद अनिल कपूर , अमिताभ बच्चन, ऐसे बहुत से सितारे हैं. लेकिन कादर खान के बेटे सरफराज का कहना है कि इस इंडस्ट्री ने उनके पिता को पूरी तरह से नजरअदाज किया है. जहां पिता की मौत के बाद किसी भी सितारे के फोन तक नहीं आया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi