S M L

कादर खान के निधन की खबर निकली झूठी, बेटे सरफराज ने बताई सच्चाई

कादर खान की उम्र 81 साल की हो गई है और वो इस उम्र में प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लियर पाल्सी डिसऑर्डर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं

Updated On: Dec 31, 2018 11:23 AM IST

Arbind Verma

0
कादर खान के निधन की खबर निकली झूठी, बेटे सरफराज ने बताई सच्चाई

मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थीं कि मशहूर अभिनेता कादर खान का निधन हो गया है. ये खबर इतनी तेजी से फैली कि लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी करने लगे लेकिन अब इन सभी खबरों को झूठा बताते हुए उनके बेटे ने इसे महज एक अफवाह बताया है.

झूठी निकली कादर खान के निधन की खबर

कादर खान की हालत इन दिनों बेहद ही नाजुक है लेकिन इस खबर के आने के कुछ ही समय बाद मीडिया में ये खबर चलाई जाने लगी कि उनका निधन हो गया है लेकिन इन सभी खबरों को महज अफवाह बताते हुए उनके बेटे सरफराज ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘ये खबर सिर्फ एक अफवाह है, मेरे पिता फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं.’ इस वक्त कादर खान कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनके बेटे सरफराज और उनकी पत्नी शाइस्ता मौजूद हैं.

पीएसपी बीमारी से जूझ रहे हैं कादर खान

आपको बता दें कि, कादर खान की उम्र 81 साल की हो गई है और वो इस उम्र में प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लियर पाल्सी डिसऑर्डर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बीमारी की वजह से उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. साथ ही उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है इसलिए फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi