S M L

बड़े पर्दे पर कपिल पाजी का किरदार निभाना होगा मुश्किल: रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की अगली फिल्म के लॉन्च पर रणवीर ने अपने किरदार के बारे में बातचीत की. देखें इस इवेंट की कुछ झलकियां

Updated On: Sep 28, 2017 12:01 PM IST

Akash Jaiswal

0
बड़े पर्दे पर कपिल पाजी का किरदार निभाना होगा मुश्किल: रणवीर सिंह

1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप मैच पर कबीर खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्म लेकर आ रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इसके मेकर्स ने फिल्म के लिए रणवीर सिंह को साइन किया है.

Ranveer Singh 1

कल इस फिल्म का ग्रैंड लॉन्च मुंबई की एक फाइव स्टारहोटल में आयोजित किया. जहां क्रिकेट और इस फिल्म से जुड़ी कई नामचीन हस्तियां मौजूद थीं.

ranveer singh with kapil dev

फिल्म के लॉन्च पर बात करते हुए रणवीर ने कहा, “इस महान कहानी की हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं नहीं जानता मैं ये सब कैसे करूंगा.

team cricket 1983 world cup

इस इवेंट पर 1983 में कप्तानी की कमान संभालनेवाले कपिल देव, कृष्णमाचारी श्रीकांत, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, रॉजर बिन्नी, दिलीप वेंगसरकर, बलविंदर संधू, कीर्ति आजाद, यशपाल शर्मा, सुनील वाल्सन और मदन लाल मौजूद थें.

kabir khan with dilip vengsarkar

रणवीर ने कहा, “कपिल पाजी का किरदार निभाना बहुत ही मुश्किल होगा.”

ranveer singh

इस प्रोजेक्ट के बारे में आगे बात करते हुए कबीर खान ने बताया कि इस प्रोजेक्ट को करना उनके लिए एक सपना था. उन्होंने कहा, “हर निर्देशक एक ऐसी कहानी से रूबरू होता है जो उसे बड़े पर्दे पर उतारने के लिए मजबूर देती है. मैं ये बिना इसी संकोच के कह सकता हूं कि ये प्रोजेक्ट मेरे लिए ही है.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi