S M L

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का पैगाम, 'थैंक्यू इंडिया, मैं फिर आऊंगा'

जस्टिन बीबर के शो में स्टार तो आए लेकिन वो नाम नहीं पहुंचे जिनके लिए पिछले कुछ वक्त से माहौल बनाया जा रहा था

Updated On: May 11, 2017 05:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का पैगाम, 'थैंक्यू इंडिया, मैं फिर आऊंगा'

जैसी की उम्मीद की जा रही थी इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर के शो में उनके फैंस ने खूब धमाल किया. मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में हुए जस्टिन के लाइव कंसर्ट में आम लोग ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की.

इस शो में जस्टिन बीबर ने अपने परपज टूर के 21 गानों पर परफॉर्म किया. जिनमें सॉरी, बेबी, आई विल शो यू, बॉयफ्रेंड, वेयर आर यू नाऊ और वाटर जैसे गाने प्रमुख थे.

जस्टिन बीबर ने इस मौके पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा और वादा किया वो फिर से भारत में अपना शो करेंगे.

Alia

कल दोपहर से ही जस्टिन के फैंस का डी वाई पाटिल स्टेडियम में पहुंचना शुरू हो गए थे. फैंस में इतना क्रेज था कि उनसे इंतजार भी नहीं हो रहा था. जस्टिन के इस शो को उनके क्रेजी फैंस ने किसी त्यौहार की तरह सेलिब्रेट किया.

रात करीब 8.30 बजे जस्टिन बीबर जैसे ही स्टेज पर पहुंचे हर किसी ने चिल्ला-चिल्ला कर उनका जोरदार स्वागत किया. और फिर शुरू हुआ जस्टिन का शानदार परफॉर्मेंस जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

Sri Devi

जैसी की उम्मीद की जा रही थी बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस शो में शिरकत की लेकिन शाहरुख, जैकलीन फर्नांडीस या सलमान खान जैसे बड़े नामों की जिस तरह से चर्चा थी वैसे स्टार्स इस शो में नहीं पहुंचे.

बॉलीवुड की तरफ से हिस्सा लेने वाले स्टार्स में सबसे बड़ा नाम आलिया भट्ट का था. उनके अलावा उर्वशी रौतेला, रेहा चक्रवर्ती, अरबाज खान, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा और कुछ टीवी के चेहरों ने इस शो को एंजॉय किया.

Urvashi

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ इस ईवेंट में आई जरूर लेकिन वो सुरक्षा के ना होने का बहाना बनाकर वहां से पांच मिनट में चली गईं.

Reha

Arjun

Arbaaz

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi