S M L

पॉप स्टार जस्टिन बीबर का मुंबई में सबसे महंगा शो

जस्टिन बीबर के इस शो ने 25 साल पहले मुंबई में हुए माइकल जैक्सन के शो की यादें ताजा करा दी हैं

Updated On: Feb 16, 2017 08:37 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पॉप स्टार जस्टिन बीबर का मुंबई में सबसे महंगा शो

दुनिया के जाने-माने पॉप स्टार जस्टिन बीबर मई में भारत आ रहे हैं. सिर्फ 22 साल के बीबर दुनियाभर में पॉप म्यूजिक के सबसे चर्चित सितारे हैं.  बीबर को लेकर पूरी दुनिया में गजब की दीवानगी है और अब तक उनके लव योरसेल्फ, ऐज लॉन्ग ऐज यू लव मी जैसे गाने सुपरहिट हो चुके हैं.

10 मई को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में जस्टिन का शो होगा. हालांकि इस शो के ऑर्जगनाइजर्स पिछले कुछ दिनों से टूर की तैयारियों में जुटे हुए हैं लेकिन कल  जस्टिन ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी.

शो के बारे में बताया जा रहा है कि भारतीय उपमहाद्वीप में होने वाले इस टूर पर करीब 26 करोड़ रुपए का खर्च आने वाला है. इस महाद्वीप मे होने वाला ये किसी भी आर्टिस्ट का सबसे महंगा शो होगा. इस शो की टिकट 24 घंटे की भीतर ही बिक जाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

करीब 1.5 लाख लोगों के इस शो को देखने का अनुमान लगाया जा रहा है और टिकट की कीमत 4 हजार रुपए से ज्यादा होने का अंदेशा भी है. इससे पहले इतने बड़े स्तर पर किसी भी स्टार का शो इंडिया में नहीं हुआ है. जस्टिन के इस शो ने मुंबई में करीब 25 साल पहले हुए माइकल जैक्सन के शो की याद ताजा करा दी है.

22  फरवरी से शो के टिकट मिलने शुरू हो जाएंगे जबकि टिकट के लिए 15 फरवरी से प्री रजिस्टर कराया जा सकता है. इस टूर का नाम द परपस वर्ल्ड टूर रखा गया है जो अमेरिका, कनाडा और जापान में पिछले साल हो चुका है और भारत के बाद न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में इस साल होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi