S M L

जस्टिन बीबर का पर्पस वल्ड टूर हुआ रद्द, चीन ने किया था बैन

आयोजकों ने बताया कि शो के खरीदे गए टिकट्स के पैसे भी वापस किए जाएंगे

Updated On: Jul 26, 2017 11:36 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जस्टिन बीबर का पर्पस वल्ड टूर हुआ रद्द, चीन ने किया था बैन

जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के तहत 154 शो में प्रस्तुति देने के बाद बाकी शो रद्द कर दिए हैं. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि बीबर ने काफी विचार करने के बाद यह फैसला किया.

सूत्र ने कहा, "यह फैसला रातोंरात नहीं लिया गया और उनके पास इतना समय था कि वह अपनी प्रतिबद्धताओं पर विचार कर सकें."

जस्टिन बीबर को चीन ने किया बैन

टूर रद्द किए जाने के बारे में बीबर ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. हालांकि उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया है, "अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर के संगीत शो रद्द कर रहे हैं. जस्टिन अपने प्रशंसकों को प्यार करते हैं और उन्हें निराश करना उन्हें पसंद नहीं. उन्होंने पिछले 18 महीनों से ज्यादा समय में पर्पस वर्ल्ड टूर के दौरान मिले अविश्वसनीय अनुभव के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है."

जस्टिन बीबर ने गाया कुछ नहीं, सिर्फ होंठ हिलाए

बयान में आगे कहा गया कि वह छह महाद्वीपों में 150 से ज्यादा हुए शो के दौरान कलाकारों और क्रू के सदस्यों के साथ अनुभव को साझा करने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. हालांकि काफी सोच-विचार के बाद उन्होंने इस टूर के तहत आगे शो नहीं पेश करने का फैसला किया. खरीदे गए टिकट वापस किए जा सकते हैं.

Justin show

जापान, हांगकांग, फिलीपींस और सिंगापुर में शो रद्द होने के साथ ही अमेरिका में होने वाले उनके शो भी रद्द हुए हैं. बीबर ने 10 मई को पर्पस टूर के तहत मुंबई में भी शो किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi