S M L

जस्टिन बीबर को चीन ने किया बैन

अपने व्यवहार के चलते चीन में बैन हुए जस्टिन बीबर

Updated On: Jul 23, 2017 10:59 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जस्टिन बीबर को चीन ने किया बैन

चीन के अधिकारियों ने घोषणा की है कि कनाडा के गायक जस्टिन बीबर को चीन में संगीत प्रस्तुति देने की अनुमति नहीं दी जाएगी, क्योंकि इसका कारण बीबर का 'बुरा व्यवहार' है.

'द गार्जियन डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल के आखिर में बीबर अपने 'पर्पज वर्ल्ड टूर' के तहत एशिया लौटने वाले हैं और इस दौरान वह इंडोनेशिया, जापान, फिलीपींस, सिंगापुर और हांगकांग में शो आयोजित करने वाले हैं.

justin in mumbai

मुंबई में अपने शो के दौरान जस्टिन बीबर ने फैंस के साथ बुरा बर्ताव किया था. यहां तक कि कुछ फैंस को उन्होंने गालियां तक दी थीं. जस्टिन अपना टूर खत्म करके जल्दी वापस लौट गए थे और आयोजकों ने जस्टिन की लोकप्रियता को देखकर उनके फैंस को खूब लूटा था.

पॉप स्टार जस्टिन बीबर का मुंबई में सबसे महंगा शो

120 रुपए की पानी की बोतल और 100 रुपए का एक समोसा बेचने की शिकायतें भी आई थीं. इसके अलावा जस्टिन पर शो में सिर्फ लिपसिंक करने के आरोप भी लगे थे. लेकिन यहां किसी ने उनकी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं की जबकि चीन ने अपने लोगों को ऐसी ठगी से बचाने के लिए जस्टिन को बैन कर दिया है.

justin

पिछले हफ्ते अपनी वेबसाइट पर जारी किए गए एक बयान में बीजिंग के संस्कृति ब्यूरो ने कहा, "जस्टिन बीबर एक प्रतिभाशाली गायक हैं, लेकिन वह एक विवादास्पद युवा विदेशी गायक भी हैं."

जस्टिन बीबर ने गाया कुछ नहीं, सिर्फ होंठ हिलाए

इसमें कहा गया, "जहां तक हमारा संबंध हैं. वे चीन में अपने पिछले प्रदर्शन के दौरान सामाजिक जीवन में कई बार 'बुरा बर्ताव' करते पाए गए, जिससे यहां लोगों में उनके प्रति असंतोष है."

बीबर ने साल 2013 में चीन में संगीत प्रस्तुति दी थी, लेकिन लोगों की भौंहें तब तन गई थीं जब उन्हें चीन की दीवार घूमने के दौरान एक तस्वीर में अपने अंगरक्षकों द्वारा उठाकर ले जाते देखा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi