विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं 'जूली 2' की एक्ट्रेस, अपने रिलेशन को बताया 'धब्बा'

'जूली 2’ की इस एक्ट्रेस के बारे में ये बातें आप शायद ही जानते होंगे

Akash Jaiswal Updated On: Sep 06, 2017 06:40 PM IST

0
धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं 'जूली 2' की एक्ट्रेस, अपने रिलेशन को बताया 'धब्बा'

5 सितम्बर को पहलाज निहलानी की फिल्म ‘जूली 2’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस इवेंट पर फिल्म की एक्ट्रेस का दुनिया से परिचय हुआ. फिल्म में लीड रोल निभा रही राय लक्ष्मी को ‘जूली 2’ के पोस्टर में देखकर लोग उन्हें रियल लाइफ में देखने के लिए लोग उत्सुक थे. पर जिन्हें ऐसा लगता है कि लक्ष्मी इस इंडस्ट्री में नई हैं वो शायद ही उनकी जिंदगी के इन दिलचस्प किस्सों के बारे में जानते होंगे.

कौन है राय लक्ष्मी?

राय लक्ष्मी पिछले 10 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. साल 2008 में लक्ष्मी धोनी के टीम की ब्रांड एम्बेसडर थी. उस वक्त धोनी और लक्ष्मी के अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी. धोनी की टीम के साथ जुड़े होने के कारण उन्होंने धोनी के साथ काफी टाइम स्पेंड किया था.

खुद लक्ष्मी ने बताया था कि उनका और धोनी का रिलेशन एक साल तक भी नहीं टिक पाया था. धोनी ने अपने इस रिश्ते को कभी भी मीडिया के सामने कबूल नहीं किया. पर लक्ष्मी ने मीडिया को उस समय दिए हुए इंटरव्यू में कई सारे खुलासे किये थे.

पहलाज निहलानी प्रेजेंट्स जूली 2: लोगों ने खूब लिए मजे

अपने पिछले इंटरव्यूज में लक्ष्मी ने धोनी के साथ अपने रिलेशन को अपनी जिंदगी का ‘स्कार’ (धब्बा) बताया था. उन्होंने कहा कि उन दोनों ने कभी भी एक दूसरे को कोई भी वादा नहीं किया था और ना ही शादी का मन बनाया था. पर जब लोग उनके रिलेशन के बारे में बात करते हैं तो उन्हें ये बात पसंद नहीं आती है.

HAPPY ONAM to all my Kerala fans !!! God bless #stay blessed !!!

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

धोनी ने साल 2010 में अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड साक्षी से शादी कर ली थी. तब लक्ष्मी को लगा कि उनको और धोनी को लेकर चल रही रिपोर्ट्स अब थम जाएंगी. पर ये सब एक बार फिर से शुरू हुआ जब धोनी की जिंदगी पर 2015 में बायोपिक फिल्म बनाई जाने लगी.

Just a girl who decided to go for it .

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

कहा जाने लगा कि इस फिल्म में लक्ष्मी का जिक्र जरुर होगा पर ऐसा नहीं हुआ. हालांकि इस फिल्म में धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को लेकर कुछ सीन्स जरूर थे.

लक्ष्मी अब अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं और ऐसे में अब वो अपने पास्ट को याद नहीं करना चाहती. अपनी फिल्म ‘जूली 2’ में वो एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी जो इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने की जी तोड़ कोशिश कर रही हैं.

इसके अलावा इस फिल्म में लक्ष्मी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं जिसको लेकर पहलाज निहलानी पर भी कई सारे सवाल खड़े किये गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi