S M L

EXPOSED : सरफराज ने कैसे लगाया एक्ट्रेस को करोड़ों का चूना

इस वेटेरन एक्ट्रेस ने सरफराज पर रेप का इल्जाम भी लगाया है, मामला फिलहाल क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है

Akash Jaiswal Updated On: Mar 24, 2018 09:30 AM IST

0
EXPOSED : सरफराज ने कैसे लगाया एक्ट्रेस को करोड़ों का चूना

मुंबई की एक वेटरन एक्ट्रेस ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करके बताया कि जुहू (मुंबई) के बिजनेसमैन ने उनके साथ बलात्कार किया है. इसके बाद पुलिस ने इस केस में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच अभी शुरू ही हुई थी कि इसी बीच इसे लेकर और कई सारे शॉकिंग खुलासे किए गए हैं. सरफराज नामके उस बिजनेसमैन को फिलहाल पुलिस रिमांड में रखा गया है और इस केस की जांच की जा रही है.

सरफराज ने लगाया करोड़ों का चूना

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस में दर्ज शिकायत में एक्ट्रेस ने बताया कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना ने 2011 से लेकर 2015 के बीच उन्हें करीब 15.4 करोड़ का चुना लगाया है. सरफराज ने उनसे झूठे वादे किए कि वो उनके पैसों को फायदेमंद निवेशों में इन्वेस्ट करेगा. इसी के साथ सरफराज ने शिकायतकर्ता से कहा कि वो उनकी प्रॉपर्टी और नए रियलिटी इन्वेस्टमेंट को मैनेज करेगा. इसी बात का झांसा देकर सरफराज ने शिकायतकर्ता से कई मौकों पर पैसे भी लिए. साथ ही, उसने अपनी तकलीफों का बहाना देकर उसने पैसे तो ले लिए पर उसे आज तक नहीं लौटाया. सरफराज ने शिकायतकर्ता से कई मौकों पर ये कहकर पैसे वसूले कि उनके अलीबाग और नेपियन सी रोड स्थित प्रॉपर्टी का टैक्स भरना है. इसी के साथ उसने अपने रियलिटी फर्म को चलाने के लिए भी उनसे रुपए उधार लिए थे.

इन सबके अलावा शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि सरफराज ने उनसे कहा कि वो उनके और उनके बच्चों के नाम से लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स (अंधेरी, मुंबई) में इन्वेस्टमेंट के तौर पर चार फ्लैट बुक करना चाहता है जिसके लिए उसने उनसे 2 करोड़ रुपए लिए. इसके बाद सरफराज ने अपने दफ्तर पर इनकम टैक्स रेड की झूठी कहानी रचकर उनसे 10 लाख रुपए भी लिए. साथ ही, सरफाज ने अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए कई बार उनसे 1 से लेकर 10 लाख के बीच कई किश्तों में रुपए लिए पर लौटाए नहीं.

सरफराज और शिकायतकर्ता कि मुलाकात की अगस्त 2011 में, नासिक में एक इवेंट के दौरान हुई थी जहां सरफराज ने उन्हें बतौर गेस्ट वहां उपस्थित होने का निमंत्रण दिया था. इसके लिए शिकायतकर्ता को 2 से 3 लाख रुपए दिए गए थे और इसलिए वो मान गईं. जब वो दोनों वहां से निकलने के बाद कार में जा रहे थे तब सरफराज ने शिकायतकर्ता को फोन पर अपनी एक प्रॉपर्टी को लेकर बातचीत करते सुना. इसके बाद सरफराज ने उनसे उस जमीन के दस्तावेजों का काम करवाने का वादा किया. सरफराज ने उनसे 6.5 लाख रुपए ये कहकर मांगा कि उन्हें उस जमीन का टैक्स भरना है. बाद में लेन-देन का सिलसिला शुरू हो गया और वो इसी तरह किसी ने किसी बहाने उनसे पैसे ऐंठता रहता था.

सरफराज ने वकील ने एक्ट्रेस के इल्जामों को किया खारिज

सरफराज के वकील किशोर गायकवाड ने कहा कि शिकायतकर्ता और सरफराज के बीच पैसों का व्यवहार था क्योंकि उसने शिकायतकर्ता को अपनी रियल एस्टेट कंपनी में डायरेक्टर का पद देकर बिजनेस पार्टनर बनाया था और वो पैसों को लेकर किसी भी तरह के विवाद को सुलझाने के लिए हमेशा तैयार रहता था. अब इसमें ये रेप का इल्जाम लगाकर इस मामले को और उलझाने की कोशिश की जा रही है. ये दोनों पति-पत्नी के रिलेशन में थे और इसलिए रेप का तो सवाल ही पैदा नहीं होता.

वहीं दूसरी ओर अपनी शिकायत में उस एक्ट्रेस ने सरफराज को केवल एक दोस्त बताया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि सरफराज ने 2016 में अचानक उन्हें निकाहनामा थमा दिया और कहा कि अब वो दोनों शादीशुदा हो गए हैं. इसके बाद उसने उनके साथ रेप किया.

(फीचर इमेज क्रेडिट्स: मुंबई मिरर)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi