S M L

Divorce : पहली बार सचिन श्रॉफ के साथ तलाक पर बोलते हुए जूही परमार ने किया ये खुलासा

जूही परमार ने तलाक पर बात करते हुए कहा- मुश्किल था साथ रहना

Updated On: Jan 03, 2018 03:36 PM IST

Rajni Ashish

0
Divorce : पहली बार सचिन श्रॉफ के साथ तलाक पर बोलते हुए जूही परमार ने किया ये खुलासा

हमने आपको हाल ही में बताया था कि 'कुमकुम' फेम पॉपुलर टीवी अदाकारा जूही परमार और उनके टीवी एक्टर पति सचिन श्रॉफ की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हमने आपको ये भी बताया था कि ये दोनों अपने 8 साल की शादी को खत्म करते हुए तलाक लेने का फैसला लेने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने तलाक का केस दाखिल कर दिया है जो कि इनकी आपसी सहमति से लिया जा रहा है. खबर के मुताबिक दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है.

रिश्ते में रहना उनके लिए मुश्किल हो गया था : जूही

अब जूही ने तलाक पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उनकी शादी पहले दिन से अच्छी नहीं चल रही थी. इसलिए अब इस रिश्ते में रहना उनके लिए मुश्किल हो गया था. बॉम्बे टाइम्स को दिए गए अपने इंटरव्यू में जूही ने बताया कि उनकी शादी पहले ही दिन से ठीक नहीं थी. दोनों ने अपनी तरफ से इस शादी को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे. जूही ने अब आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया है.. जूही ने कहा, मेरे और सचिन के बीच काफी विवाद थे. हम दोनों किसी भी मामले में एक जैसा नहीं सोचते हैं. हमारी राय हर मामले में अलग है. दो लोगों के बीच अनबन का जिम्मेदार कभी सिर्फ एक इंसान नहीं होता. शादी अगर असफल हुई तो इसके लिए दोनों ही जिम्मेदार हैं.

article-20161132611292441364000

हाल ही में आई कुछ खबरों के मुताबिक जूही ने खुलासा किया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है. वहीं सचिन ने भी इंटरव्यू में कहा कि एक्ट्रेस शॉर्ट टेम्पर्ड हैं. इस पर जूही ने सफाई देते हुए कहा है कि 'मेरे गुस्से को लेकर जो यह बातें सामने आ रही है वो सरासर गलत हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन श्रॉफ से तलाक के बाद उनकी बेटी समायरा जूही के साथ ही रहेगी. बता दें कि जूही ने सचिन से अलीमनी की डिमांड नहीं की है. उनका कहना है कि वो अपने बलबूते पर बेटी को पाल सकती हैं, वे सचिन से बेटी के सफल भविष्य के लिए उनका साथ चाहती है.

sachin-sherof-couple

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी का ये खूबसूरत कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं. दोनों की 4 साल की एक बेटी समायरा है.

साल 2009 में हुई थी शादी

juhi-parmar-kid

बता दें कि साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी. कुछ समय पहले भी इस इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि वो अलग होने वाले हैं, लेकिन दोनों ने ही इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था. हालांकि दोनों के बीच अलगाव का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ समय पहले ही शुरू हुए जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे. मगर अब ये साफ हो चुका है कि दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है.

एक साल से अलग रह रहे हैं दोनों

बताया जाता है कि शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगे. अब इनके रिश्ते के बीच तल्खियां इतनी बढ़ गई हैं कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले एक साल से जूही बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग ही रह रही हैं.

Juhi-Parmar-with-daughter

बता दें, इन दोनों की अलग होने की खबर तभी चर्चा ने आ गई थी जब टीवी शो ‘कर्मफल दाता शनि’ के जरिए जूही छोटे पर्दे पर वापसी की थी. इस दौरान सचिन कही पर भी नजर नहीं आएं थे. जूही भी सचिन को लेकर सवालों पर बचती दिख रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi