विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Divorce : टूट गई 'कुमकुम बहू' और 'नन्द बाबा' की शादी

इस साल अलग होने वाले टीवी के कपल्स की लिस्ट में जूही परमार और सचिन श्रॉफ का नाम भी जुड़ने जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Sep 18, 2017 04:23 PM IST

0
Divorce : टूट गई 'कुमकुम बहू' और 'नन्द बाबा' की शादी

टीवी इंडस्ट्री के कई खूबसूरत जोड़ियों के लिए ये साल बेहद ही दर्दनाक रहा है. इस साल कई हॉट कपल्स के बीच अलगाव और तलाक की खबरें आईं जिनके बारे में जानकर ना सिर्फ इंडस्ट्री के लोग बल्कि इनके फैंस भी हैरान रह गए. इस साल विवियन डिसेना-वाहबिज दोराबजी, पंकित ठक्कर-प्राची, सुमित व्यास-शिवानी, अमित टंडन-रूबी टंडन, अविनाश सचदेव-शालमली देसाई, रघु राम-सुगंधा गर्ग और पीयूष सहदेव-आकांक्षा रावत जैसे खूबसूरत कपल्स की शादी टूटने की खबरों ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. एक साथ इतनी सेलेब्स की शादियों के बिखरने पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इन सेलिब्रिटी कपल्स के रिश्तों में क्या हो गया है ? क्यों कम समय में ही इन सेलेब्स की शादी ने एक दर्दनाक अंजाम ले लिया.

जूही परमार-सचिन श्रॉफ का टूटा रिश्ता

article-20161132611292441364000

अब एक रिपोर्ट के मुताबिक दर्शकों के बीच 'कुमकुम' शो से पॉपुलर हुई जूही परमार और परमावतार श्रीकृष्ण में नन्द बाबा के किरदार में दिखाई दे रहे पॉपुलर एक्टर सचिन श्रॉफ अब तलाक लेने वाले हैं. कहा जा रहा है दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. इन दोनों की फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है लेकिन जब से इन दोनों के अलग होने की खबर सामने आई है, तब से इन दोनों के फैन्स के बीच निराशा की लहर फैल गई है. उनके फैन्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि टीवी का ये प्यारा कपल भी कभी अलग हो सकता है.

sachin-sherof-couple

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी का ये खूबसूरत कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है. दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं.

साल 2009 में हुई थी शादी

juhi-parmar-kid

बता दें कि साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी. उनकी एक चार साल की बेटी भी है. उसका नाम समायरा है. कुछ समय पहले भी इस इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि वो अलग होने वाले हैं, लेकिन दोनों ने ही इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था. हालांकि दोनों के बीच अलगाव का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ समय पहले ही शुरू हुए जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे. मगर अब ये साफ हो चुका है कि दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है.

एक साल से अलग रह रहे हैं दोनों

बताया जाता है कि शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगे. अब इनके रिश्ते के बीच तल्खियां इतनी बढ़ गई हैं कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले एक साल से जूही बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग ही रह रही हैं. अब कहा जा रहा है कि वह जल्द ही तलाक की अर्जी देने वाली हैं. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक जूही और सचिन दोनों से ही इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.

Juhi-Parmar-with-daughter बता दें, इन दोनों की अलग होने की खबर तभी चर्चा ने आ गई थी जब टीवी शो ‘कर्मफल दाता शनि’ के जरिए जूही छोटे पर्दे पर वापसी की थी. इस दौरान सचिन कही पर भी नजर नहीं आएं थे. जूही भी सचिन को लेकर सवालों पर बचाती दिख रही थी.

आइये डालते हैं एक नजर टीवी इंडस्ट्री के उन रिश्तों पर जो इस साल टूटकर बिखर गए या टूटने की कगार पर है.

वाहबिज दोराबजी- विवियन डिसेना

पिछले एक साल से अपनी शादी में आई दरार की वजह से खबरों में रहने वाली वाहबिज दोराबजी ने फाइनली विवियन डिसेना के साथ उनके तलाक की खबर पर मुहर लगा दी है.

vivan-vahbbiz

496187-vivian-vahbiz759

वाहबिज ने विवियन से अलग होने की खबर को किया कन्फर्म

vahi4

एक नेशनल डेली से विवियन और अपने रिश्ते में आयी दरार की खबर पर खुलकर पहली बार बोलते हुए वाहबिज ने कहा कि, ' विवियन मेरे लिए अब एक बंद अध्याय है और हम दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. अब हमारे संबंधों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. बेशक, कभी सामने आने पर मैं उनके साथ अच्छे से पेश आउंगी,लेकिन अब इस रिश्ते में और कुछ बाकी नही रह गया है. हमारी शादी खत्म हो गयी है. हम दोनों अपने करियर और काम में काफी बिजी हैं और अब वो ही हमारी प्राथमिकता है'.

vivian-758

वाहबिज से जब पूछा गया कि क्या विवियन कि वजह से उन्होंने अपना करियर ताक पर रख दिया.तो वाहबिज ने इससे साफ इंकार करते हुए कहा कि 'मैं विवियन को छह साल से जानती हूं. मैंने उन्हें तीन साल तक डेट किया है और तीन साल हमारी शादी को हो गए हैं. शादी करने के बाद, मैंने काम पर लम्बा समय बिताने के बजाय अपने पति और विवाह के लिए समय देने का फैसला किया. इसलिए, उस समय मेरे करियर पर ध्यान केंद्रित नहीं करने का मेरा खुद का सोचा समझा निर्णय था.

Vivian and Vahbbiz marriage on rocks-

अविनाश सचदेव-शालमली देसाई

'छोटी बहू', 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' और 'बालिका वधु' जैसे हिट शोज में मुख्य कलाकार की भूमिका निभा चुके टीवी स्टार अविनाश सचदेव और उनकी एक्टर कम राइटर वाइफ शालमली देसाई के बारे में जब ये खबर आई कि इनकी शादी में सब कुछ ठीक नहीं है तो सभी दंग रह गए. रिपोर्ट्स कहा गया कि दोनों के बीच अक्सर बहस होती है.यहां तक कि इन दोनों के बीच बहस ने कई बार तीखी तकरार का रूप ले लिया. आपको बता दें कि "इस प्यार को क्या नाम दूं 2" में भाभी का किरदार करने वाली शालमली को अविनाश ने लम्बे वक्त तक डेट किया और इसके बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी.

क्या है अविनाश और शालमली के बीच प्रॉब्लम्स की वजह ?

सूत्र बता रहे हैं कि शालमली अविनाश की उनके लिए लॉयलिटी को लेकर शक करती हैं. यहां तक कि खबरें ये भी हैं कि अविनाश शालमली को एक्टिंग कि दुनिया से दूर रखना चाहते हैं. इसलिए शालमली ने एक्टिंग कि दुनिया को छोड़ राइटिंग का काम पकड़ लिया है. शालमली 'थपकी प्यार की' और एक आस्था ऐसी भी जैसे शोज लिख रही हैं. अब बताया जा रहा है कि अविनाश और शालमली के बीच मतभेद इतने ज्यादा बढ़ चुके हैं कि दोनों डाइवोर्स के लिए अर्जी दायर करने वाले हैं.

images

अविनाश ने पहले भी इन खबरों को खारिज किया था. अब अविनाश ने खुलकर एक नेशनल डेली से बात की है. उन्होंने कहा, " मुझे खबरों में पत्नी को पीटने वाले एक शराबी पति के तौर पर बताया जा रहा है. मेरे बारे में इससे भी ज्यादा चीजें लिखीं जा रही हैं. ये सब अब कुछ ज्यादा ही हो गया है. ये सब बकवास है. हम दोनों के बीच कुछ मुद्दों को लेकर समस्याएं हैं जिसे हम आपस में बेहतर तरीके सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

पीयूष सहदेव-आकांक्षा रावत

हाल ही में सोनी के सस्पेंस थ्रिलर ‘बेहद’ में समय का किरदार निभा रहे हैंडसम एक्टर पीयूष सहदेव और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के भी अलग की खबर आई.

एक वेबसाइट से बात करते हुए पीयूष ने इस न्यूज को कन्फर्म किया. पीयूष ने कहा कि, "हां ! मैं और आकांक्षा अब अलग हो चुके हैं. तलाक की प्रक्रिया अभी प्रोसेस में है. हम अभी एक साथ नहीं रह रहे है.

क्या दूसरी लड़की के चक्कर में टूटा पीयूष-आकांक्षा का घर ?

सूत्रों के मुताबिक पीयूष को कई बार इस शो की क्रिएटिव टीम की एक खूबसूरत लड़की के साथ अक्सर स्पॉट किया गया है. बताया तो यहां तक जा रहा है कि क्रिएटिव टीम की इस खूबसूरत हसीना के साथ पीयूष पिछले काफी वक्त से लिव इन में रह रहे है. पीयूष और आकांक्षा के अलग होने के पीछे इसी लड़की को वजह बताया जा रहा है.

आकांक्षा को पैनिक अटैक आने की भी आयी थी खबर

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीयूष से अलग होने के गम में पिछले महीने उनकी पत्नी आकांक्षा को पैनिक अटैक भी आया था. हालांकि पीयूष ने इस खबर को खारिज करते हुए महज अफवाह बताया है. पीयूष का खाना है कि 'में एक बुरे दौर से गुजर रहा हूं, आपसे रिक्वेस्ट है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें'.

अमित टंडन-रुबी

हाल ही में कलर्स के शो 'कसम तेरे प्यार की' फेम  टीवी एक्टर और सिंगर अमित टंडन और उनकी वाइफ रुबी के बीच अलगाव की खबरें आई थीं.

1f14607fa70c014bedfb580bf529d0dc

 

बताया जा रहा है कि अमित और उनकी वाइफ के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों एक दूसरे के विचारों से सहमत नहीं हैं और इस वजह से दोनों को एक दूसरे के सामंजस्य बैठा पाने में मुश्किलें आ रही हैं. नौबत यहां तक आ गई है कि दोनों अब अलग रहने लगे हैं.

 

hpse_fullsize__1213037250_Amit Tandon & Dr. Ruby Tandon at Dr. Ruby Tandon_s daughter Jiyana Tandon_s 3rd birthday in Mumbai on 30th June 2013 (2)

आपको बता दें कि सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से फेमस हुए अमित टंडन की रुबी से शादी 2009 में हुयी थी.  अमित और रुबी की एक बेटी भी है जो अभी रुबी के साथ रह रही है.  रुबी जहां मुंबई के लोखंडवाला में रह रही हैं वहीं बताया जा रहा है कि अमित ने गोरेगाव में अपने लिए एक नया घर ले लिया है.

article-201612913585550335000

 

सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच रिश्ते सुलझाने की कोशिशों पर भी पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि रुबी को अमित कि लॉयल्टी पर भी शक है.

amit-tandon_061716080749

पंकित ठक्कर-प्राची

बहू हमारी रजनीकांत फेम के टीवी एक्टर पंकित ठक्कर और उनकी वाइफ प्राची ने 17 साल के अपने शादी के बंधन से अलग होने का फैसला कर सभी चौंका दिया. सूत्रों के मुताबिक पंकित और प्राची पिछले दो साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे. पंकित और प्राची के रिश्ते में 2015 के दौरान दरार आ गयी. जिसके बाद इन दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया.

pankii

हालांकि ये पंकित और प्राची का म्यूचुअल फैसला था जिससे अलग हट कर इन दोनों ने अपने बेटे को प्रायोरिटी देने का निर्णय लिया.

pankki

पंकित ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक डेली से कहा कि, "हां ये खबर सच है. हम दोनों एक दूसरे से दो साल से अलग रह रहे थे. हम दोनों साथ क्यों नहीं हैं, मैं इसके डिटेल्स में नहीं जाना चाहता. बस मैं ये कह सकता हूं कि हम दोनों ने मिलकर अलग रहने का फैसला लिया है. इस वक्त हमारा बेटा ही हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है और हम उसे किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते".

pankkki

panki

पंकित ने हाल ही में 'बहू हमारी रजनी कांत' में एक्टिंग की थी.आपको बता दें कि पंकित ने पॉपुलर शो 'कभी सौतन कभी सहेली' से 2001 टीवी की दुनिया में कदम रखा था.तब से लगातार वो कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

सुमीत व्यास-शिवानी टांकसाले

Sumeet-Vyas-with-his-wife-

वेब सीरीज के शौकीन लोगों के लिए सुमीत व्यास एक जाना पहचाना नाम हैं. वहीं सुमीत आजकल हैं अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं.एक्टर सुमित व्यास और एक्ट्रेस शिवानी टांकसाले इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि सुमित और शिवानी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी फाइल की है। दोनों के अलगाव की वजह संबंधों में आए मतभेद बताए जा रहे है। हालांकि, सुमित और शिवानी में से किसी ने इस पर खुलकर बात नहीं की है.

रघु राम-सुगंधा गर्ग

raghu-sugandha_640x480_71452264201

हाल ही में रोडीज के होस्ट रघु राम ने अपनी पत्नी सुगंधा से तलाक लिया है. जो सभी के लिए हैरान कर देने वाला था. रघु ने एक इंटरव्यू में बताया कि, की हम दोनों के पास एक दूसरे के लिए टाइम नहीं है, इसलिए तलाक लेना बेहतर है, लेकिन हम दोस्त रहेंगें.अब कहने के लिए काफी कुछ नहीं है, तलाक होने के बाद मैं एलान करूंगा, इसके बाद में एक पार्टी भी थ्रो करूंगा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi