S M L

Buzz: आखिर 8 साल बाद टीवी की ये मशहूर रियल लाइफ जोड़ी हमेशा के लिए हो गई अलग

मशहूर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ को आखिरकार कोर्ट से तलाक मिल गया है.

Rajni Ashish Updated On: Jul 06, 2018 09:20 PM IST

0
Buzz: आखिर 8 साल बाद टीवी की ये मशहूर रियल लाइफ जोड़ी हमेशा के लिए हो गई अलग

मशहूर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ को आखिरकार कोर्ट से तलाक मिल गया है. दोनों ने साल 2017 में मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. जूही और सचिन में काफी समय से अनबन चल रही थी और दोनों पिछले एक साल से अलग रह रहे थे. दोनों की आपसी सहमति के बाद कोर्ट से दोनों को तलाक की मंजूरी मिल गई हैं. दोनों की एक 4 साल की बेटी समायरा श्रॉफ भी है.

जूही और सचिन ने साल 2009 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद से ही दोनों के बीच टकराव की खबरें आने लगी थीं. कुछ वक्त पहले ही जूही, राजीव खंडेलवाल के टीवी शो में पहुंची थीं और यहां उन्होंने अपने तलाक और सचिन के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की थी. इस शो के दौरान ही उन्होंने बताया कि 25 जून को उन्हें अपने पति से तलाक मिल जाएगा.\

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

जूही ‘कुमकुम’ के अलावा कुछ रिएलिटी शोज का भी हिस्सा बनीं थीं. खबर है कि दोनों ने सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. बता दें, दोनों ने यह फैसला अपनी बेटी के बारे में सोचते हुए और आपसी सहमती से लिया है. गौरतलब है कि जूही और सचिन ने साल 2009 में जयपुर में शादी की थी. दोनों ने 14 फरवरी को सगाई की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi