विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 11 : 3.5 फीट की इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

'इस प्यार को क्या नाम दूं-' में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस जूही असलम को 'बिग बॉस' के लिए एप्रोच किये जाने की खबर आई है

Rajni Ashish Updated On: Aug 28, 2017 04:06 PM IST

0
बिग बॉस 11 : 3.5 फीट की इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

एंड टीवी के 'बढ़ो बहु' और स्टार प्लस के टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं-3' में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस जूही असलम जल्द बिग बॉस-11 में नजर आ सकती हैं. खबरें हैं कि जूही को हाल ही में इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी उन्होंने इस प्रपोजल पर जवाब नहीं दिया है लेकिन कयास हैं कि वो सलमान को जल्द हां कह सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक अगर जूही 'बिग बॉस' में एंट्री लेती हैं तो उन्हें अपने दोनों टीवी शो छोड़ने होंगे.

bharti

bharti-aslam-5_1500652693

महज 3.5 फीट की आगरा की रहने वाली जूही ने 2010 में एनडीटीवी इमेजिन के शो 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' से डेब्यू किया था. बिग बॉस में इस बार कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं जिससे हमने आपको पहले ही अपडेट किया था.

अंडरग्राउंड जेल होगा

सूत्रों के मुताबिक इस नए सीजन में हर बार की तरह जेल तो होगा लेकिन एक नए ट्वीस्ट के साथ. अब तक आपने हर सीजन में देखा है कि बिग बॉस के घर में सजा देने के लिए घर के बाहर एक जेल होता था लेकिन इस बार यह जेल घर के बाहर नहीं होगा बल्कि इस बार अंडरग्राउंड जेल की व्यवस्था की गई है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस बार कंटेस्टेंट्स को सीक्रेट कंटेस्टेंट के तौर पर जेल भेजा जाएगा. इन नए ट्विस्ट्स के साथ नए 'बिग बॉस' को देखने के लिए शो के फैंस बेहद ही एक्साइटेड हैं.

हाल ही में सलमान खान ने भी शो का नया प्रोमो लांच किया था जिससे साफ़ अनदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो में खूब धमाल होने वाला है.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi