S M L

जॉली एलएलबी 2: अक्षय कुमार के कोर्ट में आज से लगेगी हाजिरी

हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला भी अहम रोल में नजर आएंगे.

Updated On: Feb 10, 2017 08:46 AM IST

FP Staff

0
जॉली एलएलबी 2: अक्षय कुमार के कोर्ट में आज से लगेगी हाजिरी

अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' 10 फरवरी यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर इस फिल्म में अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला भी अहम रोल में नजर आएंगे.

फिल्म में अक्षय कुमार एक वकील जॉली मिश्रा की भूमिका निभा रहे हैं. हुमा कुरैशी जॉली की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. अन्नू कपूर एक तेजतर्रार वकील की भूमिका में नजर आएंगे. सौरभ शुक्ला जज का किरदार निभा रहे हैं.

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉम्बे हाईकोर्ट के ऑब्जेक्शन के बाद चार कट के साथ रिलीज किया जा रहा है. हालांकि जिन दृश्यों को काटा गया है उन्हें सेंसर बोर्ड द्वारा पास कर दिया गया था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस फिल्म के चार सीन्स को काटने का आदेश दिया था. आरोप था कि इन सीन्स में न्यायपालिका का मजाक उड़ाया गया है.

हाईकोर्ट ने चार कट्स के साथ फिल्म के रिलीज की अनुमति दी थी. हाईकोर्ट के इस आदेश के विरोध में 'जॉली एलएलबी 2' के निर्माता पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंच गए थे. सुप्रीम कोर्ट ने मामला सुनवाई के लिए हाईकोर्ट को वापस भेज दिया था.

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है. बुधवार को अक्षय ने अपने दोस्तों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी.

फिल्म के रिव्यू तो बाद में आएंगे लेकिन हृतिक रोशन ने फिल्म की तारीफ की है. मुंबई में अक्षय द्वारा रखी एक स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय और फिल्म की तारीफ की. उन्होंने लिखा, '33 दिनों में ऐसी फिल्म बना लेना शानदार है. मुझे जॉली बहुत पसंद आई.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi