S M L

जॉली एलएलबी 2 ट्रेलर: फॉर्म में लग रहे हैं अक्षय कुमार

अक्षय ने जॉली एलएलबी 2 का दूसरा आधिकारिक पोस्टर भी शेयर किया है.

Updated On: Dec 19, 2016 11:17 AM IST

FP Staff

0
जॉली एलएलबी 2 ट्रेलर: फॉर्म में लग रहे हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद है. वैसे भी यह साल उनके लिए बड़ा शानदार रहा है. उन्होंने इस साल जिस भी फिल्म को हाथ में लिया उन्हें सफलता ही हाथ लगी. कुछ इसी तरह की उम्मीद उन्हें नए साल से भी है.

कुछ पत्रकारों को ट्रेलर लॉन्च से पहले एक प्राइवेट स्क्रीनिंग में यह ट्रेलर दिखाया गया है. अधिकतर पत्रकारों ने कहा है कि यह फिल्म पहले पार्ट से भी शानदार हो सकती है.

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, ट्रेलर में अक्षय मजेदार किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि इसके पीछे संदेश भी दिखता है. खबर के मुताबिक यह किरदार राजकुमार हिरानी की किसी फिल्म जैसा लग रहा है. लोगों ने ट्रेलर में दिखाए डायलॉग्स की भी तारीफ की है. फिल्म में अक्षय और अन्नू कपूर की बातचीत बहुत मजेदार लग रही है. पहली फिल्म से इस बार सौरभ शुक्ला की वापसी हो रही है और उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, ट्रेलर की शुरुआत कोर्ट में चल रही बहस से होती है. इस बहस के दौरान अक्षय का किरदार बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार पर टिप्पणी भी करता है. इसके बाद ट्रेलर फिल्म के ह्यूमर और ड्रामा दोनों को दिखाता है. फिल्म में हुमा कुरैशी और कुमुद मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं.

फिल्म में अक्षय का लुक भी चर्चित हो रहा है. फिल्म में अक्षय वकील का किरदार निभाते नजर आएंगे. अक्षय ने जॉली एलएलबी 2 का दूसरा आधिकारिक पोस्टर शेयर किया है.

फिल्म में अन्नू कपूर भी अहम भूमिका में हैं. सुभाष कपूर लिखित और निर्देशित 'जॉली एलएलबी 2' 2013 की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है. पहली फिल्म में अरशद वारसी और बमन ईरानी मुख्य किरदारों में नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi