S M L

जॉली एलएलबी 2: बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी

जॉली एलएलबी-2 की शुक्रवार की कमाई 4.14 करोड़ है वही अब तक की पूरी कमाई 81.85 करोड़ है.

Updated On: Feb 18, 2017 01:46 PM IST

FP Staff

0
जॉली एलएलबी 2: बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी

खिलाड़ी भईय्या अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया पर कमाई थमने का नाम नही ले रही है. दूसरे हफ्ते भी जॉली एलएलबी-2 का अच्छा प्रदर्शन जारी है. इसकी शुक्रवार की कमाई 4.14 करोड़ रुपए है वहीं अब तक की पूरी कमाई 81.85 करोड़ रुपए है. ऐसा मना जा रहा है कि जॉली एलएलबी-2 सौ करोड़ वाली फिल्मो में अपनी जगह बना लेगी.

इसी के साथ इन दिनों चर्चा मे बनी हुई फिल्म द गाज़ी अटैक के भी अच्छे रिव्यू सुनने को मिल रहे हैं. रिलीज के पहले दिन इस फिल्म की हिन्दी वर्जन की कमाई 1.65 करोड़ हुई है वही अन्य भाषाओ में इसकी कमाई 4.25 करोड़ हुई है.

'द गाजी अटैक' नाम की इस फिल्‍म में राना दुग्‍गुबाती, के के मेनन, अतुल कुलकर्णी और तापसी पन्नू हैं. यह कहानी भारतीय सबमरीन S-21 की पृष्ठभूमि पर बनी हुई है.

इस फिल्म की पहली खासियत है कि इसकी पूरी कहानी पनडुब्बी के भीतर की है. अपने यहां अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं बनी और हॉलीवुड से आने वाले इस किस्म के रोमांच को हम लोग चटखारे लेकर देखते आए हैं. दूसरा और बड़ा कारण इसे देखने का यह है कि यह अपने ट्रैक से इधर-उधर नहीं होती है. इससे यह लगता है कि दर्शको यह मूवी बेहद पसंद आएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi