S M L

अजय देवगन के सिर से उतरी ‘साढ़े साती’, अब जॉन अब्राहम के गले पड़ी

जॉन अब्राहम इस फिल्म से पहले भी अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आ चुके हैं

Updated On: Aug 11, 2018 10:35 AM IST

Arbind Verma

0
अजय देवगन के सिर से उतरी ‘साढ़े साती’, अब जॉन अब्राहम के गले पड़ी

एक वक्त था जब जॉन अब्राहम की फिल्में धड़ाधड़ फ्लॉप हो रही थीं लेकिन एक वक्त उनका आज का है जब उनकी सारी फिल्में हिट हो रही हैं. बैक-टू-बैक फिल्में उनकी रिलीज होती जा रही हैं. आज से महज 4 दिनों बाद यानि 15 अगस्त को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज होने वाली है. लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है.

जॉन के हाथ लगी साढ़े साती

जॉन अब्राहम ने अब जो राह पकड़ी है, उसमें उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्में मिल रही हैं. इसी साल मार्च में अनीस बज्मी ने अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘साढ़े साती’ की घोषणा की थी लेकिन अब ये खबर आ रही है कि अजय देवगन इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे बल्कि जॉन अब्राहम को अजय की जगह ले लिया गया है. पीपिंगमून की एक रिपोर्ट को अगर मानें तो अनीस बज्मी ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनकी फिल्म में अजय की जगह जॉन अब्राहम को रिप्लेस किया गया है. अनीस ने पीपिंगमून से बातचीत में कहा कि, ‘जॉन अब फिल्म का हिस्सा हैं. मैं अजय के साथ कोई और फिल्म प्लान कर लूंगा. फिल्म का टाइटल भी अब बदल दिया गया है और जल्द ही नए टाइटल का खुलासा किया जाएगा.’

अनीस की फिल्म में नजर आ चुके हैं जॉन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जॉन अब्राहम इस फिल्म से पहले भी अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आ चुके हैं. उन्हें कुछ महीनों पहले आई फिल्म ‘वेलकम बैक’ में देखा गया था. अजय के साथ पत्ता कटने के पीछे तारीख का मामला सामने आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi