S M L

अब ‘RAW’ का हिस्सा बन गए हैं अभिनेता जॉन अब्राहम, जानिए क्या है सच्चाई?

जॉन का खुफिया एजेंसी रॉ से कोई लेना-देना नहीं है

Updated On: Mar 09, 2018 10:47 PM IST

Arbind Verma

0
अब ‘RAW’  का हिस्सा बन गए हैं अभिनेता जॉन अब्राहम, जानिए क्या है सच्चाई?

आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है कि अभिनेता जॉन अब्राहम अब रॉ का हिसा बन गए हैं. लेकिन ये भी पूरी तरह से सच है कि उनका खुफिया एजेंसी रॉ से कोई लेना-देना भी नहीं है. दरअसल, जॉन को एक फिल्म मिली है जिसका नाम है ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ यानि RAW.

रॉ में जॉन अब्राहम आएंगे नजर

‘परमाणु’ के बाद जॉन अब्राहम बहुत जल्द एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ यानि RAW. इस फिल्म के निर्माता ने बताया कि, ‘इस फिल्म में जॉन के हमारी टीम का हिस्सा बनने की खुशी हमें बहुत ही ज्यादा है. उनका नाम काफी सोचने के बाद फाइनल किया गया है. जॉन अब्राहम को इस फिल्म की कहानी पसंद आई और उन्होंने कहानी सुनने के तुरंत बाद ही इस फिल्म को करने के लिए अपनी हामी भर दी. इस फिल्म की कहानी 70 के दशक की है. हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.’

60 दिन चलेगी इस फिल्म की शूटिंग

जॉन अब्राहम की इस फिल्म की शूटिंग तकरीबन 60 दिनों तक चलेगी जिसके तहत नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी. एक सूत्र के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं. जिसके लिए नेशनल अवॉर्ड विजेता मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमीरा पुलवानी को चुना गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं रॉबी ग्रेवाल.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi