S M L

‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार लुक में नजर आए जॉन

एक गुमशुदा मिशन की कहानी पर आधारित है जॉन अब्राहम की ये फिल्म

Updated On: Apr 27, 2018 07:40 AM IST

Arbind Verma

0
‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार लुक में नजर आए जॉन

दो दिनों पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज की तारीख साफ तौर पर लिखी गई थी. पहले ये फिल्म 4 मई को रिलीज होनी थी लेकिन अब ये 25 मई को रिलीज की जाएगी. और अब इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है.

जेए एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया फिल्म का टीजर

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की रिलीज अब थोड़ी और आगे बढ़ गई है. 25 मई को रिलीज होने वाले इस फिल्म का टीजर गुरूवार को रिलीज कर दिया गया है. अरसे से ये फिल्म विवादों का शिकार होती रही है. इस छोटे से टीजर में आजाद हिंदुस्तान के बाद हुए कुछ नए बदलाव की तस्वीर के साथ-साथ एक गुमशुदा मिशन की बात भी की गई है. ये कहानी उसी मिशन पर आधारित है. इस टीजर के बैकग्राउंड में आ रही आवाज बोमन ईरानी की है जो कह रहे हैं कि, ‘हिंदुस्तान के इतिहास में कुछ ऐसे दिन आए, जिन्हें स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया है. लेकिन एक ऐतिहासिक मिशन इतिहास के पन्नों में कहीं खो गया.’ जिसके बाद उस मिशन की कुछ झलकियां हमें देखने को मिलती हैं. और उसके बाद जॉन की आवाज आती है कि, ‘अब हम डर के शांत नहीं बैठेंगे, करके शांत बैठेंगे.’

विवादों में घिर चुकी है ये फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जॉन अब्राहम ने इस फिल्म की प्रोड्यूसर पर एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद ये फिल्म विवादों से घिर गई. साथ ही इसी की वजह से इस फिल्म की रिलीज को भी कितनी बार टाला जा चुका है. जिसकी वजह से भी ये फिल्म चर्चा का विषय बनी रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi