S M L

Poster Out: जॉन अब्राहम की नई फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, यहां देखें

जॉन की ये फिल्म इसलिए भी बहुत खास है. क्योंकि इस फिल्म में 70-80 के दशक की कारों और सेट का इस्तेमाल किया गया है

Updated On: Jan 24, 2019 10:22 AM IST

Ankur Tripathi

0
Poster Out: जॉन अब्राहम की नई फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, यहां देखें

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता जॉन अब्राहम आखरी बार अपनी सुपरहिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था. जहां अब जॉन अपनी अगली फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने के लिए तैयार हैं. जी हां जॉन ने बीते रोज अपनी अगली फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ का शानदार पहला पोस्टर रिलीज किया है. देखिए फिल्म का ये खास पोस्टर.

स्द्सदास

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि '' एक आदमी के कई चेहरे एक मिशन देश की रक्षा करना'' प्रस्तुत है रॉ के रोमियो, एक देशभक्त की सच्ची घटना पर आधारित. '' जॉन के इस संदेश की तरह फिल्म के पोस्टर में जॉन ले कई चेहरे दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने 18 अलग किरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं. जहां इस फिल्म वो एक रॉ एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे.

[ यह भी पढ़ें: Brawl: करणी सेना पर भड़की कंगना, कहा 'फालतू के ईगो इश्यू के चलते मैं किसी को सॉरी नहीं बोलने वाली' ]

जॉन की ये फिल्म इसलिए भी बहुत खास है. क्योंकि इस फिल्म में 70-80 के दशक की कारों और सेट का इस्तेमाल किया गया है. जो इस फिल्म को एक अलग लुक देता है. वहीं इस पोस्टर के बाद इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ गया है. इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है. वहीं इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा गुजरात, श्रीनगर और नेपाल में हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi