S M L

New Poster: विवादों के बीच अब पटरी पर लौटीं ‘परमाणु’, जॉन ने शुरू किया फिल्म का प्रमोशन

जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का नया पोस्टर आज शेयर किया है

Updated On: Apr 04, 2018 06:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
New Poster: विवादों के बीच अब पटरी पर लौटीं ‘परमाणु’, जॉन ने शुरू किया फिल्म का प्रमोशन

जॉन अब्राहम ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का नया पोस्टर आज दर्शकों के बीच शेयर किया है. फिल्म के इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करके जॉन ने लिखा, “काउंटडाउन अब शुरू हो चला है. देशभक्ति और गरीमा का ये शानदार सफर जो 4 मई, 2018 को लॉन्च हो रहा है. परमाणु को रिलीज होने में अब एक महिना बचा हुआ है लेकिन एक शॉकिंग चीज कल आपने सामने आएगी.”

इससे पहले इस फिल्म से जॉन और इसकी लीड एक्ट्रेस डायना पेंटी के भी पोस्टर्स रिवील किए जा चुके हैं जिसके बाद अब इस फिल्म का नया पोस्टर दर्शकों के सामने शेयर किया गया.

ये फिल्म 1998 के दौरान परमाणु बम के परीक्षण के दौरान हुए विस्फोट पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन कप्तान अश्वत राणा और डायना कप्तान अंबालिका का किरदार निभा रही हैं. साथ ही इस फिल्म में बोमन इरानी भी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन की गई जिससे नाराज जॉन अब्राहम ने इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट पर कई आरोप लगाए और साथ ही उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा. बात इतनी बढ़ गई कि ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए मीडिया में आमने-सामने आ गए. इसके बाद अब कहीं जाकर इस फिल्म की किस्मत एक बार फिर पटरी पर लौटती नजर आ रही है.

इस फिल्म को जॉन अब्राहम फिल्म्स ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, जी स्टूडियोज और कायटा प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi