S M L

‘सत्यमेव जयते’ की सफलता से खुश निर्माताओं ने लिया अहम फैसला, अब होगा कुछ ऐसा

'सत्यमेव जयते' ने महज 9 दिनों के भीतर ही 75.09 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है

Updated On: Aug 25, 2018 02:02 PM IST

Arbind Verma

0
‘सत्यमेव जयते’ की सफलता से खुश निर्माताओं ने लिया अहम फैसला, अब होगा कुछ ऐसा

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने महज 9 दिनों के भीतर ही 75.09 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज बाजपेयी और नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आईं. आयशा ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है.

जल्द आएगा सत्यमेव जयते का सीक्वल

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब इस फिल्म का सीक्वल लाने की तैयारी चल रही है. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स को देखते हुए भूषण कुमार और निखिल ने ये फैसला किया है कि इस फिल्म के सीक्वल को बनाया जाए. सूत्र ने जानकारी दी है कि इस फिल्म के सीक्वल में जॉन अब्राहम ही नजर आएंगे.

जॉन ही हैं फिल्म के पिलर

सूत्र ने ये भी बताया है कि जॉन अब्राहम ही इस फिल्म के पिलर हैं. हो सकता है कि निर्माता फिल्म ‘वास्तव’ से कोई आडडिया लें. जहां पर संजय दत्त के मां का किरदार निभा रही अभिनेत्री उन्हें मार डालती है, लेकिन सीक्वल में संजय के बेटे के रूप में संजय ही नजर आते हैं. फिलहाल इसके सीक्वल को लेकर बात चल रही है. टीम को सही स्क्रिप्ट की तलाश है. निर्माता सही समय पर फिल्म के सीक्वल की घोषणा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi