S M L

Parmanu Trailer Review: जॉन का एक्शन और दमदार स्टोरी प्लाट है इसकी खासियत

एक बार फिर हमें इस फिल्म में जॉन अब्राहम का एक्शन पैक्ड अवतार देखने को मिलेगा

Akash Jaiswal Updated On: May 11, 2018 06:11 PM IST

0
Parmanu Trailer Review: जॉन का एक्शन और दमदार स्टोरी प्लाट है इसकी खासियत

अभिषेक शर्मा निर्देशित फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का ट्रेलर आज इंटरनेट पर रिलीज किया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, डायना पेंटी और बोमन ईरानी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 1998 में पोखरण में हुए परमाणु बम परिक्षण पर आधारित है.

इस फिल्म में जॉन अब्राहम हमेशा की तरह अपने एक्शनभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. अक्सर जॉन की फिल्मों में देखा गया है कि वो किसी मिशन पर होते हैं और इस फिल्म में उनका मिशन है भारत के लिए, अपने देश के लिए परमाणु का सफलतापूर्वक परिक्षण करवाना.

इस ट्रेलर में जॉन का अंदाज और इसकी स्टोरी प्लाट इसे खास बनाती है. 2 मिनट 27 सेकंड्स के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि आर्मी अफसरों के लिए न्यूक्लियर बम परिक्षण को सफलतापूर्वक अंजाम देना बेहद कठिन था और इसके लिए उन्हें कई मुसीबतों से गुजरना पड़ा.

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए भी मजबूर करेगा. साथ ही इस फिल्म में हमें देशभक्ति की महक भी आती है. बात करें कि डायना पेंटी तो इस फिल्म में जॉन का साथ देती हुईं नजर आ रही हैं. हालांकि फिल्म में जॉन और डायना लीड रोल में हैं लेकिन यहां जॉन ही सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने हुए हैं.

दर्शक इस फिल्म को 25 मई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi