S M L

जोधपुर कोर्ट से सलमान खान को मिली बड़ी राहत, नहीं करना होगा अब ये काम

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को कोर्ट ने दोषी करार दिया हुआ है वो फिलहाल बेल पर रिहा हैं

Updated On: Sep 06, 2018 07:12 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जोधपुर कोर्ट से सलमान खान को मिली बड़ी राहत, नहीं करना होगा अब ये काम

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को काला हिरण मामले में जोधपुर कोर्ट बड़ी राहत मिल गई है. बता दें, अब कोर्ट ने एक्टर को हर बार विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने की प्रक्रिया से मुक्त कर दिया है.

गौरतलब है कि इसके पहले दबंग खान को विदेश जाने के पहले कोर्ट को इसकी जानकारी देनी पड़ती थी और कोर्ट की अनुमती के बाद ही वह कहीं बाहर जा सकते थे. बता दें कि काला हिरण मामले में जोधपुर कोर्ट सलमान को मिली 5 साल की सजा की सुनवाई कर रहा है.

सलमान खान के वकील एचएम सारस्वत ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘अब सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार न्यायालय की अनुमति नहीं मांगनी पड़ेगी.’ वहीं उन्होंने यह भी कहा, 'सलमान को कभी भी देश से बाहर जाने से पहले अब केवल यात्रा के समय की अवधि, तारीख, जगह का नाम, रुकने का स्थान और यात्रा कार्यक्रम की जानकारी कोर्ट को देनी होगी.'

वहीं सलमान खान की फिल्‍मों की बात करें तो दबंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए अबु धाबी जाने वाले हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट करने के बाद सलमान फिल्‍म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में कर रहे थे. अली अब्‍बास जफर की इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तबू और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi