S M L

फिल्मफेयर के आर्टिकल से नवाज़ुद्दीन खफा, भेजा कानूनी नोटिस

मैगजीन ने नवाज़ुद्दीन और उनकी बीवी के बीच तलाक होने का आधारहीन आर्टिकल छापा था

Updated On: Mar 17, 2017 06:54 PM IST

FP Staff

0
फिल्मफेयर के आर्टिकल से नवाज़ुद्दीन खफा, भेजा कानूनी नोटिस

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्मफेयर में छपे एक आर्टिकल को लेकर नाराज हैं. मैगजीन ने नवाज़ुद्दीन और उनकी बीवी के अलग होने का आर्टिकल छापा था जिससे वो खफा हो गए हैं.

नवाज़ुद्दीन ने फिल्मफेयर मैगजीन के खिलाफ मानहानि का दावा ठोंका है. उन्होंने फिल्मफेयर के संपादक को कानूनी नोटिस भेजकर उनसे माफी मांगने और हफ्ते भर के अंदर पूरे मामले को रफा-दफा करने की मांग की है.

द क्विंट ने लिखा कि नवाज़ुद्दीन ने मैगजीन पर एक अनजान महिला के साथ उनकी तस्वीर दिखाकर उसे उनकी पत्नी बताते हुए उनके अलगाव का आर्टिकल छापा. जिससे पढ़ने वालों को यकीन हो जाए कि उनकी अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है. नोटिस में आर्टिकल को 'सच से परे और आधारहीन' करार दिया गया है.

याहू न्यूज ने लिखा है कि मैगजीन ने 'लापरवाही से भरा' आर्टिकल छापा जो गुमराह करने वाला है. रिपोर्ट ने लिखा कि, 'इस आर्टिकल के चलते नवाज़ुद्दीन को मेंटल टॉर्चर और काफी परेशानी झेलनी पड़ी. क्योंकि मैगजीन ने उनसे इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर बेतुके सवाल पूछे गए. जिसका कि भेजे गए कानूनी नोटिस में भी जिक्र है.'

नवाज़ुद्दीन ने फिल्मफेयर से माफी मांगने और सात दिन के अंदर इस बारे में सफाई छापने की मांग की है. द क्विंट की नवाज़ुद्दीन के वकील रिज़वान सिद्दीकी से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि, 'नोटिस भेजने के बाद उन्हें फिल्मफेयर मैगजीन की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं आया है.'

नवाज़ुद्दीन के तलाक से जुड़ा ये आर्टिकल फिल्मफेयर के 8 मार्च के एडिशन में छपा था.

नवाज़ुद्दीन की तरफ से वकील रिज़वान सिद्दीकी ने ये कानूनी नोटिस भेजा है. कंगना रानौत और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड रितिक रोशन विवाद में रिज़वान कंगना की तरफ से केस लड़ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi