Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

'एक श्रृंगार स्वाभिमान' फेम एक्टर ने सोसाइटी में अवैध निर्माण के खिलाफ उठायी आवाज, मिली धमकी

जितेंद्र त्रेहन के मुताबिक उन्होंने बिल्डिंग में चल रहे अवैध कामकाज कर खिलाफ अपनी आवाज उठाई जिसके चलते उन्हें सोसाइटी के सचिव ने धमकी दी है.

Rajni Ashish Updated On: Aug 07, 2017 10:59 PM IST

0
'एक श्रृंगार स्वाभिमान' फेम एक्टर ने सोसाइटी में अवैध निर्माण के खिलाफ उठायी आवाज, मिली धमकी

कलर्स टीवी के शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' फेम एक्टर जितेंद्र त्रेहन का अवैध निर्माण के खिलाफ आवाज क्या उठायी उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गयी. जितेंद्र त्रेहन ने हाल ही में अपने बिल्डिंग के सचिव के खिलाफ मुंबई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल जितेंद्र का आरोप है कि उनके बिल्डिंग के सचिव गेराल्ड मार्टिस ने उन्हें धमकी दी है.

 

jitendra-trehan-grey-suit

जितेंद्र त्रेहन के मुताबिक उन्होंने बिल्डिंग में चल रहे अवैध कामकाज कर खिलाफ अपनी आवाज उठाई जिसके चलते उन्हें सोसाइटी के सचिव ने धमकी दी है. रविवार की देर शाम बिल्डिंग के सचिव उनके घर पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया.

जितेंद्र त्रेहन को जब उनके बिल्डिंग के सचिव धमका रहे थे तब जितेंद्र ने उनका एक वीडियो भी बना लिया, जिसे उन्होंने सबूत के तौर पर पुलिस के सामने रखा है. एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में फिलहाल इस मामले में NC दर्ज की गई है और जितेंद्र चाहते है कि जल्द से जल्द ये इस NC को FIR के रूप में बदला जाए. इस NC no. 2652/17 में आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और फिलहाल एमआईडीसी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

आपको बता दें कि जीतेंद्र ने गब्बर इज बैक, फिजा, उमराव जान जैसी फिल्में की हैं. इसके साथ ही वो 'डोली अरमानों की', 'देवों के देव...महादेव', 'हमारी बेटियों का विवाह', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियलों में भी नजर आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi