S M L

साथ आए Jio Cinema और Disney, अब ऐप पर मिलेगा डिज्नी की जादुई दुनिया में खोने का मौका

Jio Cinema ऐप पर अब डिज्नी ब्रांडेड अलग से सेक्शन होगा, जिसमें आपको डिज्नी, पिक्सर, मार्वल और लुकस की फिल्में देखने को मिलेंगी

Updated On: Dec 28, 2018 11:08 AM IST

FP Staff

0
साथ आए Jio Cinema और Disney, अब ऐप पर मिलेगा डिज्नी की जादुई दुनिया में खोने का मौका

देसी-विदेशी फिल्मों को लेकर पूरी तरह समर्पित जियो सिनेमा पर अब डिज्नी फैंस के लिए अलग से ट्रीट है. अब इस ऐप पर आपको डिज्नी की फिल्मों और हर तरह का कंटेंट एक अलग से सेक्शन में मिलेगा. यानी जियो सिनेमा पर डिज्नी को एक अलग जगह दी जा रही है.

कंपनी की तरफ एक स्टेटमेंट जारी करके बताया गया है कि ऐप पर अब डिज्नी ब्रांडेड अलग से सेक्शन होगा, जिसके तहत आपको डिज्नी, पिक्सर, मार्वल और लुकस फिल्म प्रोडक्शन हाउस की फिल्में देखने को मिलेंगी. इसमें आपको इनकी फिल्मों के अलावा एनिमेशन, सीरीज और शॉर्ट फिल्में देखने का भी मौका मिलेगा. इस पर किड्स और टीन्स के अलावा पूरे परिवार के लिए ढेर सारी फिल्में और एनिमेशन शोज होंगे.

इसके अलावा इस सेक्शन में आपको डिज्नी, मार्वल या पिक्सर के अलावा स्टार वॉर्स या कैप्टन अमेरिका जैसे पॉपुलर कैरेक्टर्स के सभी फिल्मों के ऑप्शन दिए जाएंगे.

अब डिज्नी फैंस को उनकी फेवरेट मूवीज जैसे- द लॉयन किंग, द जंगल बुक के अलावा डिज्नी की प्रिंसेस स्नो वाइट, सिंड्रेला और स्लीपिंग ब्यूटी और जैसे कैरेक्टर्स की फिल्में भी यहीं मिल जाएंगी.

इसके अलावा हैना मॉन्टेना जैसे शोज और डिसेन्डेंट्स जैसी फिल्में भी देखने को मिलेंगी. मिकी माउस और डकटेल्स के अलावा गजू भाई और सिंपल समोसा जैसे लोकल कंटेंट भी मिल जाएंगे.

इसके अलावा यूजर्स के लिए स्टार वॉर्स और मार्वल के सुपर हीरोज की फिल्में भी अवेलेबल होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi