S M L

श्रीदेवी की साड़ी पहनकर जाह्नवी ने किया 'मॉम' को याद, नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचीं

इस फिल्म के साथ ही श्रीदेवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 50 साल भी पूरे कर लिए थे

Updated On: May 03, 2018 11:20 PM IST

Arbind Verma

0
श्रीदेवी की साड़ी पहनकर जाह्नवी ने किया 'मॉम' को याद, नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचीं

‘मॉम’ में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के लिए श्रीदेवी को मरणोपरांत नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस अवॉर्ड को ग्रहण करने के लिए उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के अलावा पिता बोनी कपूर भी दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंचे. इस मौके पर जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर इस समारोह में पहुंचीं.

श्रीदेवी की साड़ी पहनकर पहुंचीं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की खूबसूरत सिल्क साड़ी पहनकर दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में अवॉर्ड लेने के लिए पहुंची थीं. ये साड़ी श्रीदेवी ने साउथ स्टार रामचरण की शादी के दौरान पहनी थी. जाह्नवी की इस खूबसूरत साड़ी की तस्वीर को शेयर करते हुए श्रीदेवी के दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘इस इमोशनल और अनमोल मौके पर #Jhanvikapoor अपनी मॉम की साड़ी में.’

श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थी मॉम

श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में 300 फिल्मों में काम किया. ‘मॉम’ उनकी 300वीं फिल्म थी. जो कि उनकी जिंदगी की आखिरी फिल्म भी साबित हुई. इस फिल्म के साथ ही श्रीदेवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 50 साल भी पूरे कर लिए थे. इस फिल्म को उनके पति और निर्माता बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था. आपको बता दें कि बोनी कपूर ने ये फिल्म श्रीदेवी को गिफ्ट की थी.

sridevi boney

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi