S M L

नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं जाह्नवी कपूर, कहा-सबको चुकानी पड़ती है सफलता की कीमत

काफी समय से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बातें चल रही हैं

Updated On: Jan 08, 2019 10:51 PM IST

Arbind Verma

0
नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं जाह्नवी कपूर, कहा-सबको चुकानी पड़ती है सफलता की कीमत

काफी समय से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बातें चल रही हैं. इस मुद्दे पर तो जैसे बहस सी छिड़ी हुई है. लेकिन इस मामले पर इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंटी नजर आती है. इंडस्ट्री में करण जौहर को नेपोटिज्म का पिता कहा जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने वरुण धवन, आलिया भट्ट, सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, अनुष्का शर्मा से लेकर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों को इंडस्ट्री का रास्ता दिखाया है. अब जाह्नवी कपूर ने इस मुद्दे पर बोला है.

नेपोटिज्म पर बोली जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे. लेकिन हाल ही में जाह्नवी ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखी. एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने नेपोटिज्म पर बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया. जाह्नवी ने कहा कि, ‘अगर बात की जाए बॉलीवुड में मुझे जो स्थान मिला है वो मैं डिजर्व करती हूं या नहीं तो मेरा जवाब होगा नहीं. मैं इस लायक नहीं हूं. मैं इंडस्ट्री से ही आती हूं इसलिए मेरे लिए बॉलीवुड में काम करना आसान था. अब जब मैं यहां आ ही गई हूं तो अब मेरी कोशिश रहेगी कि मैं पूरी मेहनत और लगन के साथ अपना काम करूं, ताकि लोग कम से कम ये न बोले कि मैं अपने पिता की वजह से फिल्मों में हूं.’

स्टार बनने के लिए कीमत चुकानी पड़ती है

जाह्नवी से एक सवाल पूछा गया कि वो मीडिया अटेंशन को कैसे हैंडल करती हैं तो उन्होंने कहा कि स्टार बनने के लिए कीमत तो चुकानी पड़ती ही है. लोग मेरे बारे में जानना चाहते हैं लेकिन मुझे पता है कि पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलना पड़ता है. मुझे इन चीजों से कोई शिकायत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi