S M L

जाह्नवी कर रही हैं गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग, सेट से सामने आई तस्वीर

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी

Updated On: Feb 26, 2019 09:32 AM IST

Arbind Verma

0
जाह्नवी कर रही हैं गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग, सेट से सामने आई तस्वीर

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों ने बेहतरीन एक्टिंग करी थी और लोगों से उन्हें वाहवाही भी मिली. लेकिन अब इन दिनों जाह्नवी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

शूटिंग में बिजी हैं जाह्नवी

‘धड़क’ के बाद जाह्नवी एक चैलेंजिंग रोल में नजर आने वाली हैं. वो इस वक्त फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं. इस वक्त जाह्नवी फिल्म की शूटिंग नवाबों के शहर लखनऊ में कर रही हैं. इस फिल्म के लिए वो जमकर पसीना बहा रही हैं. हाल ही में शूटिंग से एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जाह्नवी पायलट के गेटअप में जीप में बैठी हुई नजर आ रही हैं. उनकी जीप के साथ-साथ कैमरा भी चल रहा है.

गुंजन सक्सेना पर आधारित है कहानी

बता दें कि, इस फिल्म में जाह्नवी कपूर फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव हासिल है. उन्होंने साल 1999 की करगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी. गुंजन की इस बहादुरी के लिए उन्हें सूर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi