S M L

डियर जिंदगी की स्क्रीनिंग पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची जान्हवी

जान्हवी कपूर 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग पर ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के साथ पहुंची थीं.

Updated On: Nov 25, 2016 08:28 PM IST

FP Staff

0
डियर जिंदगी की स्क्रीनिंग पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची जान्हवी

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने अभी बॉलीवुड में ऑफिशियल एंट्री भी नहीं ली है, लेकिन वह काफी फेमस हो चुकी हैं और लगातार मीडिया में छाई हुई हैं.

जान्हवी कर रही हैं शिखर पहरिया को डेट

खूबसूरत जान्हवी के बॉलीवुड के अंदर और बाहर भले ही कई दीवाने हों, लेकिन वे काफी लम्बे समय से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारत के पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे के नाती शिखर पहरिया को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इस लवबर्ड की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं.

Photo: Twitter @SrideviBKapoor

Photo: Twitter @SrideviBKapoor

हालांकि, श्रीदेवी को बिटिया की ये पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं सुहाती. उन्हें जान्हवी के प्राइवेट लाइफ की सोशल मीडिया पर पक रही खिचड़ी बिल्कुल पसंद नहीं.

हाल में यह सुनने में आया था कि उन्होंने जान्हवी को अपने बॉलीवुड के कैरियर पर ध्यान देने को कहा था न कि ब्वॉयफ्रेंड पर. यह भी पता चला था कि उन्होंने जान्हवी को 'नो ब्वॉयफ्रेंड' का फरमान भी सुना दिया था.

लेकिन 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग के मौके पर कुछ ऐसा दिखा जिससे जान्हवी और शिखर के मोहब्बत की खबरों को फिर से हवा मिल सकती है.

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं जान्हवी

जब श्रीदेवी का पूरा परिवार 'डियर जिंदगी' की स्कीनिंग पर पहुंचा तो उनके साथ जान्हवी के ब्वॉयफ्रेंड शिखर भी थे. स्क्रीनिंग पर शिखर कपूर फैमिली के साथ एक ही कार में पहुंचे. ऐसे में लगता है कि आखिरकार शिखर फैमिली का हिस्सा हो गए हैं और शिखर-जान्हवी के इस रिश्ते पर श्रीदेवी ने मुहर लगा दी है. जल्द ही जान्हवी करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi