S M L

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इमोशल हुईं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी की आई याद

जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक है

Arbind Verma Updated On: Jun 11, 2018 03:48 PM IST

0
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इमोशल हुईं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी की आई याद

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर लॉन्च होते ही जाह्नवी के बारे में बातें होनी शुरू हो गई हैं. इस फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के दौरान जाह्नवी कपूर काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने खुद को फिल्म के लिए कैसे तैयार किया.

एक सवाल पर रूवासी हुईं जाह्नवी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जाह्नवी कपूर से ये पूछा गया कि, ‘जब आपने फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू की थी तब आपकी मां आपके साथ थीं. हालांकि, आज वो ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर दुनिया में मौजूद नहीं हैं. इसे आप किस तरह से लेती हैं और किस तरह से अपनी मां को श्रद्धांजलि देती हैं? इस सवाल का जवाब देने से पहले ही जाह्नवी रूवासी हो गईं और वो अपनी मां को याद करने लगीं. इस सवाल के बाद प्रोड्यूसर करण जौहर बीच में आए और उन्होंने कहा कि क्या हम अगले सवाल पर जा सकते हैं?’

मेरी मां ने ज्यादा सलाह नहीं दी थी

जाह्नवी से अगला सवाल किया गया कि, आपकी मां ने आपको अदाकारा बनने से पहले क्या-क्या सलाहें दी थीं. इस सवाल के जवाब में जाह्नवी ने कहा कि, मेरी मां ने मुझे बहुत ज्यादा सलाह नहीं दी थीं. उन्होंने कहा था कि तुम हमेशा मेहनत करती रहना, वही सफलता की चाबी है. आपको बता दें कि, जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक है. इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi