S M L

जाह्नवी की पीआर कंपनी से भिड़े बोनी कपूर, वजह हैं सारा अली खान

बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं

Updated On: Jan 21, 2019 11:05 AM IST

Arbind Verma

0
जाह्नवी की पीआर कंपनी से भिड़े बोनी कपूर, वजह हैं सारा अली खान

बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. ये फिल्म काफी सफल भी रही. इस फिल्म में जाह्नवी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके बाद जाह्नवी की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ. लेकिन जाह्नवी के पिता बोनी कपूर न जाने किस बात से चिंतित हैं. खबर ऐसी आ रही है कि वो जाह्नवी के पीआर मैनेजर्स से ही भिड़ गए.

जाह्नवी के पीआर मैनेजर्स से भिड़े बोनी

जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी बॉलीवुड में सफल डेब्यू किया है. सारा की दो फिल्में बैक-टू-बैक रिलीज हो गईं जिसके बाद उनका हौसला सातवें आसमान पर है. दोनों ही अदाकाराओं की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है लेकिन इन दोनों के फैंस के बीच लड़ाई छड़ गई है. अक्सर दोनों की ही तुलना होती रहती है, जिसे लेकर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर काफी चिंतित हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि बोनी ने इन सबका दोष जाह्नवी की पीआर कंपनी पर मढ़ दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर को इस बात की चिंता है कि उनकी बेटी जाह्नवी की तुलना में ज्यादा तवज्जो सारा को मिल रही है. इससे उन्हें अपनी बेटी के भविष्य की चिंता सता रही है.

दोनों अभिनेत्रियां हैं इस बात से वाकिफ

आपको बता दें कि, इस बात से दोनों ही बखूबी वाकिफ हैं. एक इवेंट के दौरान तो सारा अली खान ने इस पर खुलकर बोला था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जाह्नवी ने सुझाव दिया था कि हमें रेड कार्पेट्स पर एक साथ ही पोज क्लिक करवाने चाहिए क्योंकि इससे मीडिया पर्सन्स की कोलाज बनाने की मेहनत कम हो जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi