S M L

‘धड़क’ की सफलता के बाद जाह्नवी की बढ़ी फैन फॉलोइंग, बीच रास्ते पर फैंस ने घेरा

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के महज दो दिनों के भीतर ही तकरीबन 20 करोड़ का कारोबार कर लिया

Arbind Verma Updated On: Jul 23, 2018 10:26 AM IST

0
‘धड़क’ की सफलता के बाद जाह्नवी की बढ़ी फैन फॉलोइंग, बीच रास्ते पर फैंस ने घेरा

‘धड़क’ की सफलता के बाद जाह्नवी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. बॉलीवुड की इस स्टार किड के बॉक्स ऑफिस पर की गई कमाई के आंकड़े ही ये बता रहे हैं. जाह्नवी के साथ-साथ ईशान और जाह्नवी का पूरा परिवार इस सफलता से बेहद खुश है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो जाह्नवी के फैंस की बानगी सुना रहा है.

जाह्नवी को उनके फैंस ने घेरा

‘धड़क’ की सफलता से खुश होकर जाह्नवी कपूर अपनी बहनों अंशुला कपूर, खुशी कपूर और शनाया कपूर के साथ लंच डेट पर गई थीं. जब जाह्नवी अपनी बहनों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो फैंस ने उन्हें घेर लिया. वहां मौजूद सभी लोग जाह्नवी से एक सेल्फी के लिए गुजारिश करते हुए नजर आए. हालांकि, जाह्नवी ने सबकी बातों को अनसुना करते हुए झट से अपनी बहनों के साथ कार में बैठकर और वहां से चली गईं. जाह्नवी खुद अपने इतने सारे फैंस को देखकर चौंक गई थीं.

दो दिनों में की बंपर कमाई

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के महज दो दिनों के भीतर ही तकरीबन 20 करोड़ का कारोबार कर लिया. इस फिल्म के बारे में ट्रेड पंडित भी ये उम्मीद जता रहे हैं कि अभी इस फिल्म की कमाई ऐसे ही चलने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi