S M L

अब फिल्मफेयर के कवर पेज पर छाए ‘धड़क’ के सितारे जाह्नवी-ईशान

ये तस्वीर फिल्मफेयर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Arbind Verma Updated On: Jul 27, 2018 10:15 AM IST

0
अब फिल्मफेयर के कवर पेज पर छाए ‘धड़क’ के सितारे जाह्नवी-ईशान

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा ही रखा है. इस फिल्म ने अब तक तकरीबन 50 करोड़ का कारोबार कर लिया है और वो भी महज 6 दिनों में ही. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. लेकिन दोनों से जुड़ी एक और बेहद अच्छी खबर सामने आ रही है.

फिल्मफेयर के कवर के लिए कराया फोटो शूट

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी ने तो बॉक्स ऑफिस पर तो अपना जलवा दिखा ही दिया. ये बॉलीवुड की हिट फ्रेश जोड़ी बन चुकी है. लेकिन अब इस ऑन स्क्रीन जोड़ी को फिल्मफेयर ने अपने अगले अंक के कवर पर जगह दी है. अगस्त एडिशन के लिए फिल्मफेयर ने ईशान-जाह्नवी पर कवर स्टोरी की है. इस कवर में ईशान और जाह्नवी बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर फिल्मफेयर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस कवर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘अब जैसा कि धड़क ने देश का दिल जीत लिया है, हम यहां ईशान और जाह्नवी को अपने लैटेस्ट कवर पर पेश कर रहे हैं.’

फिल्म ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

आपको बता दें कि, जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ ने जो कमाल बॉक्स ऑफिस पर कर दिखाया है, उसकी हर जगह तारीफ ही हो रही है. इन दोनों की ये फिल्म फ्रेश जोड़ी की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi