S M L

‘Dhadak’ Trailer Released: जाह्नवी-ईशान के बीच नजर आई केमिस्ट्री

जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं

Arbind Verma Updated On: Jun 11, 2018 01:06 PM IST

0
‘Dhadak’ Trailer Released: जाह्नवी-ईशान के बीच नजर आई केमिस्ट्री

काफी वक्त से जिस फिल्म की चर्चा जोरों-शोरों से चल रही थी उस फिल्म का ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर करण जौहर ने ट्विटर पर शेयर किया है. कई दिनों से इस फिल्म के पोस्टर्स लगातार जारी किए जा रहे थे.

धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान की दमदार लव स्टोरी दिखाई गई है. एक नेता के तौर पर आशुतोष राणा भी इस ट्रेलर में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में मराठी फिल्म ‘सैराट’ के गाने ‘झिंग झिंग झिंगाट’ को वैसा ही रखा गया है. अगर इस ट्रेलर के बारे में एक लाइन में बात कही जाए तो ये कहा जा सकता है कि जाह्नवी और ईशान ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है जो कि ट्रेलर को देखकर ही पता चल जाता है. करण जौहर ने फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है धड़क

जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. श्रीदेवी के सामने जाह्नवी फिल्म को रिलीज होते हुए देखना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो न पाया. पहली बार ऐसा हो रहा है जब इतने अच्छे मौके पर उनकी मां उनके साथ नहीं हैं. जबकि ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले ईशान की ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ आ चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi