S M L

Box Office Report: महज 5 दिनों में ही 50 करोड़ के करीब पहुंची जाह्नवी-ईशान की ‘धड़क’

ये फिल्म मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है

Arbind Verma Updated On: Jul 25, 2018 07:33 PM IST

0
Box Office Report: महज 5 दिनों में ही 50 करोड़ के करीब पहुंची जाह्नवी-ईशान की ‘धड़क’

20 जुलाई को ही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी. अपने रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8.71 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म की रिलीज को 5 दिन का वक्त गुजर चुका है. ऐसे में फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है इसका अंदाजा आप नहीं लगा सकते.

50 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है फिल्म

शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ जिस दिन से रिलीज हुई है, उस दिन से लेकर आज 5 दिन का समय गुजर चुका है और फिल्म की कमाई में भी लगातार इजाफा ही हो रहा है. पहले दिन से लेकर मंगलवार तक की कमाई के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. उन्होंने कहा है कि वीक डेज में भी ‘धड़क’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने इस फिल्म को हिट करार दिया है. रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 8.71 करोड़, दूसरे दिन 11.04 करोड़, तीसरे दिन 13.92 करोड़, चौथे दिन 5.52 करोड़ और पांचवें दिन यानि मंगलवार को इस फिल्म की कमाई 4.76 करोड़ रही. इस तरह से कुल मिलाकर इस फिल्म ने महज 5 दिनों के भीतर ही 43.95 करोड़ की कमाई कर ली है.

सैराट की हिंदी रीमेक है धड़क

आपको बता दें कि, इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. जाह्नवी और ईशान ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है. साथ ही इस फिल्म के क्लाइमैक्स ने सबको चौंका दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi